September 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सीधी में दुष्कर्म के केस में फरार 10 हजार का इनामी आरोपित गिरफ्तार:-

1 min read

दुष्कर्म के फरार आरोपित को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपित पर दस हजार का इनाम घोषित किया गया था। राजेश पांडे थाना प्रभारी सिटी कोतवाली ने बताया कि जुलाई 2018 में पीड़िता द्वारा थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। रिपोर्ट ने बताया कि था कि पिता मुंबई में प्राइवेट नौकरी करते हैं मां मजदूरी का कार्य करती है। मां मजदूरी के लिए मौसी के गांव गई हुई थी, भाई-बहन स्कूल गए हुए थे। मैं घर के काम में लगी हुई थी उस वक्त आरोपित सुनसान देखकर घर में घुस आया और दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया।

Sidhi Crime News: Police arrest misdeed accused

 

आरोपित धमकी देते हुए बोला कि यदि किसी को बताया तो पूरे परिवार को जिंदा जला दूंगा। पीड़िता के मिन्नत करने के बाद वहां से चला गया। उसके 2 दिन बाद जब पीड़िता की मां वापस घर आई तो उसने पूरी बात अपनी मां को बताया। जब मां ने अपने गांव के बड़े लोगों को घटना की जानकारी दी। जिस पर पीड़िता थाना आकर रिपोर्ट की। जिस पर मामला कायम करते हुए आरोपित की खोजबीन शुरू की गई परंतु आरोपित फरार होने से गिरफ्तार नहीं हो पाया।

Prisoner Escapes From Central Jail - सेंट्रल जेल से कैदी फरार - Amar Ujala  Hindi News Live

 

जिसको मुखबिर की सूचना पर से घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई के उपरांत न्यायालय पेश किया गया‌। जहां से जेल वारंट प्राप्त होने पर आरोपित को जिला जेल सीधी में दाखिल कराया गया।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.