March 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लावा मोबाइल्स का बड़ा धमाका, जल्द लांच करेगी 5 सस्ते स्मार्टफोन:-

1 min read

जल्द ही मोबाइल बाजार में बड़ा धमाका करने वाला है। द मोबाइल इंडियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक लावा जल्द ही 5 स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है। 5 में से 4 स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार से कम होगी। हालांकि ये स्मार्टफोन्स किस नाम से बाजार में लांच होंगे यह जानकारी नहीं दी गई है।
ये स्मार्टफोन 100 प्रतिशत स्वदेशी होंगे। लावा इन स्मार्टफोन्स से शाओमी, रियलमी, टेक्नो, इनफीनिक्स और सैमसंग को कड़ी टक्कर देने वाला है। कंपनी ने हाल में 7,777 रुपए कीमत में Lava Z66 स्मार्टफोन को लॉन्च किया।

Lava Z61 Pro Specs, Review & Price | DroidAfrica

फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 6.08 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम दिए गए हैं। लावा का यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। Lava Z66 में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Lava Z61 (2GB RAM + 16GB) Best Price in India 2020, Specs & Review |  Smartprix
स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्ल का कैमरा मिलता है। फोन में 3950mAh की बैटरी है।

मरीन ब्लू, बेरी रेड और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में ये स्मार्टफोन मिलेंगे। सिक्योरिटी के लिए फोन के पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.