October 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नाबालिग को 5 हजार में बेचने वाली जोया खान सूरत से गिरफ्तार:-

1 min read

बैतूल चक्कर रोड के चर्चित देह व्यापार एवं सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने नाबालिग को बेचने वाली मुख्य आरोपित जोया खान को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने 5 महीने पहले पीड़िता को 6 हजार रुपये में किरण पंडाग्रे और शीतल पंडाग्रे को बेच दिया था। ये दोनों उससे देह व्यापार करा रही थी। अब इस मामले में एक बाल अपचारी समेत 10 आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं। अब केवल एक नामजद आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बहु-चर्चित देह व्यापार मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस नियंत्रण कक्ष में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसडीओपी विजय पुंज ने बताया कि आरोपित जोया उर्फ अलीना खान पत्नी गुफरान अंसारी (23) निवासी अजमेर ने ही पीड़िता को 5 महीने पहले बैतूल लाकर बेचा था। यह मुख्य एवं नामजद आरोपित फरार थी। सायबर सेल से उसके मोबाइल की लोकेशन और मुखबिर से उसके सूरत में होने की सूचना मिलने पर उसे वहां के अमझरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

Betul Police arrest Chakkar Road Human Trafficking main accussed mpas |  बैतूल चक्कर रोड सामूहिक दुष्कर्म मामलाः6 हजार में 17 साल की नाबालिग को बेचा  था, 7 महीने बाद धराए

आरोपित ने पुलिस को बताया है कि शीतल और किरण पंडाग्रे से उसकी पहचान 1 साल पहले अजमेर दरगाह पर हुई थी। उस समय से वह इनसे लगातार संपर्क में थी। इस बीच पीड़िता के मिलने पर उसे बैतूल लाकर इन्हें 6 हजार रुपये में बेच दिया था। एसडीओपी पुंज के अनुसार आरोपित जोया खान का अन्य कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

ग्रामीण मीडिया सेंटर: बैतूल/देहव्यपार से जुड़ी ज़ोया को पुलिस ने सूरत से  किया गिरफ्तार,आरोपिया ने किया इनकार,पुलिस का दावा यही

उससे देह व्यापार के बारे में और पूछताछ करने 2 दिन के रिमांड पर लेने का प्रयास किया जा रहा है।एक बाल अपचारी भी मामले में आरोपित इस चर्चित मामले में पुलिस अब तक 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें एक बाल अपचारी भी शामिल है। कुछ दिनों पूर्व एसपी सिमाला प्रसाद द्वारा गंज पुलिस थाना में पीड़िता से पूछताछ की जा रही थी। उसी बीच बाल अपचारी कोई शिकायत लेकर वहां पहुंचा।

Betul Crime: Zoya Khan who sold a minor for 5 thousand arrested from Surat

उसे देख कर पीड़िता ने पहचान लिया और तत्काल ही उसे पकड़ लिया गया। इस मामले में अभी तक किरण पंडाग्रे, शीतल पंडाग्रे, रजित माहेश्वरी, हर्षित गायकवाड़, टीनू उर्फ अंकुश सोनी, शरद उर्फ हड्डी बाबा, विनय गोठी की गिरफ्तारी हो चुकी है। इनमें से विनय गोठी को उच्च न्यायालय जबलपुर से अग्रिम जमानत मिल चुकी है। अब प्रकरण में सिर्फ एक नामजद आरोपित मुकेश की गिरफ्तारी बाकी है। उसकी भी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.