September 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत? एक्टर के फार्महाउस मैनेजर ने बताई सच्चाई:-

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की रिलेशनशिप की खबरें खूब चर्चा में रहीं। बताया जाता है कि दोनों फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब सुशांत के फार्महाउस केयर टेकर रईस ने दावा किया है कि सुशांत, सारा को प्रपोज करने वाले थे। उन्होंने यह भी बताया कि सारा अक्सर सुशांत के फार्महाउस में आकर रुका करती थीं।

Sushant Singh Rajput & Sara Ali Khan | Sara ali khan, Indian celebrities, Sushant  singh

रईस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, ”सुशांत सर के साथ सारा मैडम 2018 से फार्महाउस आना शुरू कर दी थीं। जब कभी वे आते थे तो फॉर्महाउस में 3-4 दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 को थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद, सुशांत सर और सारा मैडम सीधे एयरपोर्ट से फॉर्महाउस आए थे। वे रात को लगभग 10-11 बजे पहुंचे थे। उनके साथ एक दोस्त भी थे।

Are Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput Serious About Each Other?

”सारा मैम का स्वभाव बहुत अच्छा था। वह कभी भी एक एक्ट्रेस की तरह व्यवहार नहीं करती थीं। वह बहुत सिंपल थीं। वह सुशांत सर की तरह फार्महाउस में करने वाली आंटी को मौसी बुलाती थीं। और मुझे वह रईस भाई बुलाती थीं। वह फार्महाउस के स्टाफ का बहुत सम्मान करती थीं। रईस ने दावा किया है कि सुशांत, सारा को प्रपोज करने करने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि यह शादी का प्रपोजल था या नहीं।

Sushant Singh Rajput refuses an offer to work with Sara Ali Khan

रईस ने आगे कहा, ”सुशांत सर दमन ट्रिप के दौरान सारा को प्रपोज करने की प्लानिंग कर रहे थे। इसके अलावा वह सारा को गिफ्ट भी देना चाहते थे और उन्होंने इसके लिए कुछ ऑर्डर भी किया था, लेकिन ट्रिप कैंसिल हो गया। इसके बाद केरल ट्रिप की योजना बनाई गई, लेकिन वहां भी वे नहीं जा सके। 2019 के फरवरी या मार्च महीने में मुझे पता चला कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। सारा मैम जनवरी 2019 के बाद फार्महाउस कभी नहीं आईं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.