July 14, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नरसिंहपुर में हाइवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत:-

1 min read

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर सतधारा के पास करेली से बरमान की ओर रहे जा रहे एक ट्रक ने हाइवे क्रास कर सतधारा के पुराने तरफ जा रही बाइक को टक्कर मार दी। जिससे गंभीर रूप से घायल हुए चालक और उसकी पत्नी की मौत हो गई जबकि 11 वर्षीय नातिन भी जख्मी है। बरमान पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। घटना रविवार की सुबह करीब 11 बजे की बताई जा रही है।

Road accident, truck, bike, two deaths, one serious, fourlane highway

रविवार को सतधारा में नर्मदा के सूर्यकुंड में स्नान के लिए उदयपुरा थाना के ग्राम खड़ोन निवासी भोजराज उर्फ नारायण पिता गनेशराम लोधी 55 वर्ष अपनी पत्नी ताराबाई 50 व 11 वर्षीय नातिन फूलवती पिता लेखराज के साथ बाइक क्रमांक एमपी 38 एमके 6990 से आ रहा था। सतधारा के पास जैसे ही बाइक हाइवे क्रास करते हुए सूर्यकुंड जाने के लिए पुराने पुल की ओर बढ़ी तो करेली तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 2524 ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार पति-पत्नी व बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसा: संतान की चाह में अस्पताल दिखाने गए दंपती को ट्रक ने कुचला -  Granthshala News Hindi

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बरमान पुलिस ने घायलों को करेली अस्पताल भेजा जहां ताराबाई को मृत घोषित किया गया जबकि भोजराज उर्फ नारायण को हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया। बरमान चौकी प्रभारी एसआई अनिल भगत ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम करेली में कराया जा रहा है जबकि एक मौत जिला अस्पताल में होने पर एक पोस्टमार्टम वहीं होगा। बालिका के पैर में ज्यादा चोट है, मृतकों के स्वजनों को सूचना देकर बुला लिया गया है जिन्होंने बताया है कि मृतक पति-पत्नी नर्मदा स्नान के लिए घर से निकले थे।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.