October 4, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हाथरस मामले की सी बी आई जांच कराने का फैसला, यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा:-

1 min read

उप्र के बूलगढ़ी गांव में युवती की मौत को लेकर उठ रहे बवंडर को देखते हुए राज्य सरकार ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) से जांच कराने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इससे पूर्व दिन में राज्य के अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी और पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्थी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। अधिकारियों के आश्वासन पर युवती के स्वजन संतुष्ट दिखे। दोनों अधिकारी दोपहर 2ः20 बजे मृत युवती के घर पहुंचे। युवती के पिता, मां, बहन, भाई, भाभी सहित नौ लोगों के साथ जमीन पर बैठ अधिकारियों ने बातचीत की। अपर मुख्य सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं।

Hathras case: UP Chief Minister Yogi Adityanath has directed to suspend the  SP, DSP, Inspector and some others officials - हाथरस केस: एसपी, डीएसपी,  इंस्पेक्टर समेत कई अफसरों को सीएम योगी आदित्यनाथ

जो लापरवाह रहे, उन पर कार्रवाई हो चुकी है। एसआइटी पूरे मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस आश्वासन पर परिवार ने संतुष्टि जाहिर की। हालांकि परिवार ने बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करने देने और घर पर पुलिस की निगहबानी की शिकायत की। मृतका और आरोपितों के परिवार के नार्को टेस्ट को लेकर बखेड़ा मचा हुआ है। युवती के पिता ने बताया कि दोनों अधिकारियों से नार्को टेस्ट के बारे में कोई बात नहीं हुई।

 

Yogi adityanath की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ in Hindi - NDTV India

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.