September 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आज से पूरे प्रदेश में बिजली कर्मी करेंगे कार्य बहिष्कार, निपटने को पुलिस फोर्स भी तैयार:-

1 min read

निजीकरण के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन प्रबंधन और विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बीच रविवार को शक्ति भवन में दूसरे दौर की वार्ता भी विफल हो गई। इसके बाद बिजलीकर्मियों ने सोमवार से अनिश्चितकालीन प्रदेशव्यापी कार्य बहिष्कार करने का ऐलान किया। संघर्ष समिति के संयोजक शैलेन्द्र दुबे ने बताया कि बिजली उत्पादन गृहों, 765/400 केवी के विद्युत उपकेंद्रों एवं प्रणाली नियंत्रण में शिफ्ट में कार्य करने वाले कार्य बहिष्कार में सम्मिलित नहीं होंगे। साथ ही अस्पतालों, पेयजल व अन्य आवश्यक सेवाओं की विद्युत आपूर्ति भी बनाई रखी जाएगी।

Hidle Employees Against Privatisation

संघर्ष समिति के पदाधिकारी प्रभात सिंह व जीबी पटेल ने बताया कि सोमवार को देश भर के 15 लाख कर्मचारी भी कार्य बहिष्कार पर उतरेंगे। संघर्ष समिति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांगों को मानने की अपील की। बैठक में पावर कॉरपोरेशन के अध्यक्ष अरविंद कुमार, एमडी एम. देवराज, उत्पादन निगम के प्रबंध निदेशक सेन्थिल पांडियन सी. एवं संघर्ष समिति की ओर से शैलेन्द्र दुबे, एके सिंह, प्रभात सिंह, जीबी पटेल, जय प्रकाश सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

Electricity Department Raid In Allahabad Penalty Charged Rs One Crore -  बिजली विभाग ने चार बजे भोर में की छापेमारी, एक करोड़ का ठोका जुर्माना, 58  पर कानूनी कार्यवाही | Patrika News

बिजली सप्लाई बाधित होने पर यहां करें सम्पर्क
मध्यांचल निगम के एमडी सूर्यपाल गंगवार ने बताया कि बिजली सप्लाई बाधित होने पर मध्यांचल निगम के टोल फ्री नंबर 1912 पर कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा 18001800440 पर शिकायत कर सकते हैं।

Electricity Crises Today In Idira Nagar And Gomti Nagar - इंदिरानगर-गोमती  नगर में आज बिजली संकट - Amar Ujala Hindi News Live

बिजलीकर्मियों की ऊर्जामंत्री से आज वार्ता होगी
निजीकरण के मुद्दें पर विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के सदस्यों की सोमवार को शक्ति भवन में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से वार्ता होगी। पावर कॉरपोरेशन के वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी नवनीत माथुर ने बताया कि वार्ता में संघर्ष समिति के प्रत्येक घटक दलों के एक-एक पदाधिकारियों को बुलाया गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.