September 12, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अमिताभ बच्चन को दोस्त ने मारा नजरअंदाज करने का ताना, बिग बी ने दिया करारा जवाब:-

1 min read

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12’ होस्ट कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें करीब 15-17 घंटे काम करना पड़ रहा है। बिग बी शूटिंग में इतने बिजी हैं कि कई बार वो अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को भी समय नहीं दे पा रहे हैं।

Amitabh Bachchan admitted to hospital for 'routine check up' - The  Financial Express

अमिताभ बच्चन ने लिखा, उन्होंने मुझसे कहा- अमित जी आप मुझे इग्नोर कर रहे हैं। मित्र हैं मेरे, सोचा उत्तर दे दूं तो मैंने कहा- भैया 12-15 घंटे काम करने के बाद केवल खर्राटे लेने का ही समय मिलता है, इग्नोरिंग का नहीं।

Top 10 songs of Amitabh Bachchan: Big B's video songs from Kabhi Khushi  Kabhie Gham, Kaalia, Bol Bachchan, Jhoom Barabar Jhoom, Amar Akbar Anthony  | Entertainment News,The Indian Express
इससे पहले अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया था कि उन्होंने एक दिन में 7 फिल्मों (4 फुल लेंथ और 3 शॉर्ट मूवीज) की शूटिंग की थी। बिग बी ने लिखा था, काम के लिए सबसे अच्छे दिन वे होते हैं, जब बाकी सब आराम कर रहे होते हैं यानी रविवार। 4 फिल्में, 3 शॉर्ट फिल्में, 6 क्रोमा शूट, स्टिल के 2 सेट। जी हां।

 

वहीं ब्लॉग की एक और पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने कहा था कि उन्होंने केबीसी के लिए 17 घंटे तक शूटिंग की है। उन्होंने रात ढाई बजे घर लौटने के बाद लिखा था, कुछ देर पहले काम से लौटा हूं और यह एक दिन में लगभग 17 घंटे की वर्किंग थी। कोरोना वायरस के बाद शरीर के लिए इतना पर्याप्त है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.