September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग्ग बॉस 14 : जानिए कौन है निक्की तंबोली- शहनाज गिल से हो रही तुलना:-

1 min read

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का आगाज हो चुका है। इस शो में मॉडल और एक्ट्रेस निक्की तंबोली बतौर कंटेस्टेंट पहुंची हैं। शो के प्रोमो वीडियो में भी निक्की ने अपना जलवा दिखाया। अपने इंट्रो में निक्की ने अपनी खूब तारीफ की और खुद को बेहद हॉट और खूबसूरत बताया।

Nikki Tamboli : New girl in tinsel town | by Entertainment | Medium

निक्‍की तंबोली का अंदाज कुछ-कुछ शहनाज गिल जैसा है। वह बबली नेचर की हैं। निक्की के बात करने के तरीके से और उनके एटीट्यूड से लोगों को शहनाज गिल की याद आ गई। आइए जानते हैं कौन है निक्की तंबोली

Nikki Tamboli : UHQDesi

निक्‍की तंबोली साउथ इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। निक्की ने कई तमिल और तेलुगू फिल्‍मों में काम किया है। निक्की तमिल फिल्‍म ‘कंचना 3’ के लिए चर्चा में रही हैं। निक्‍की तंबोली का जन्‍म 21 अगस्‍त 1996 को हुआ है। वह 24 साल की हैं।

Nikki Tamboli - IMDb

निक्‍की तंबोली औरंगाबाद, महाराष्‍ट्र की रहने वाली हैं। फिलहाल वह मुंबई में रहती हैं। निक्‍की तंबोली को बचपन से ही ग्‍लैमर वर्ल्‍ड का हिस्‍सा बनना था। उन्‍होंने औरंगाबाद से ही स्‍कूलिंग की है और वहीं से ग्रेजुएशन भी किया है।

Bigg Boss 14 contestant Nikki Tamboli ups the glam quotient with her photoshoot Pics | Bigg Boss 14 contestant Nikki Tamboli ups the glam quotient with her photoshoot Photos | Bigg Boss

निक्‍की तंबोली ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की। ग्रेजुएशन के बाद वह कई महशूर ब्रांड्स के टीवी विज्ञापन में नजर आईं। इसके बाद उन्‍हें राघव लॉरेंस की फिल्‍म ‘कंचना 3’ मिली। फिल्‍म सुपरहिट रही और निक्‍की की किस्‍मत चमक गई।

Nikki Tamboli (aka) Niki Tamboli photos stills & images

निक्‍की तंबोली ने साउथ की कंचना 3, थिप्पारा मीसम 2019 और चिकाती गाडिलो चिथा कोतुडु में काम किया है। ऐसी चर्चाएं हैं कि निक्‍की तंबोली मुंबई के मशहूर डीजे रोहित गिदा को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार बांद्रा इलाके में स्‍पॉट किया गया है। हालांकि निक्की ने सलमान खान को बताया है कि वो फिलहाल सिंगल है, मगर कई लड़कों का ‍दिल तोड़ चुकी हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.