September 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मिले जब हम तुम 2 वेब सीरिज के रूप में बनाई जाए : अर्जुन बिजलानी

1 min read

अर्जुन बिजलानी ने कई किरदार निभाए हैं, लेकिन कॉलेज ड्रामा ‘मिले जब हम तुम’ में उनका निभाया किरदार आज भी लोगों को याद है। इसमें वे मयंक नामक कॉलेज स्टूडेंट बने थे जो बहुत कम बोलता है।

विशेष! अर्जुन बिजलानी: आई स्माइल द टाइम्स ऑफ द नॉट नॉट नॉट अवेलेबल क्योंकि  आई एम हैप्पी - Premium zee5

हाल ही में अर्जुन ने अपने इस शो की को-स्टार रति पांडे को उनके जन्मदिन पर बर्थडे ग्रीटिंग भेजा। रति ने ‘मिले जब हम तुम’ में नुपूर नामक किरदार निभाया था जो अर्जुन का ऑन स्क्रीन लव-इंटरेस्ट थीं। अर्जुन ने ग्रीटिंग के साथ इस शो की कुछ फोटो भी भेजी और इससे कई पुरानी यादें ताजा हुईं।

अर्जुन के फैंस अक्सर कमेंट करते रहते हैं कि वे अर्जुन और रति को एक बार फिर साथ में देखना चाहते हैं। अर्जुन का मानना है कि इस शो का दूसरा सीज़न लाया जाना चाहिए और यह एक बेहतरीन आइडिया है।
वे कहते हैं ‘यह दिखाना रोचक होगा कि 15 वर्षों बाद शो के चार मुख्य किरदार अब क्या कर रहे हैं। वे कॉलेज में मिले। उनमें प्यार हुआ और वहां से उन्हें जिंदगी कहां ले गई।’

actor Arjun Bijlani said, My answer does not matter

अर्जुन का तो यह भी मानना है कि डिजीटल स्पेस में जिस तरह का बूम आया हुआ है, तो मिले जब हम तुम 2 को वेब सीरिज का रूप दे देना चाहिए।
‘यह छोटी और चुटीली होना चाहिए। लोग अपने पसंदीदा किरदार को फिर देख सके। टीवी सीरियल लंबा फॉर्मेट हो जाएगा। वेब सीरिज में कुछ एपिसोड्स में ही बात कही जा सकती है’ अर्जुन कहते हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.