July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग्ग बॉस 14: सारा गुरपाल बोली, ‘सलमान के साथ किया काम तो हो जाउंगी पागल’:-

1 min read

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट सारा गुरपाल ने स्वीकार किया कि वह शो होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। सारा को भविष्य में कभी सलमान के साथ फिल्मों में काम करने का मौका मिले तो वह क्या करेंगे। इस पर सारा ने अपनी बात कही है। सारा ने आईएएनएस को बताया, ‘अगर मैं कभी सलमान खान के साथ एक फिल्म करती हूं, तो मैं पागल हो जाऊंगी।’ बता दें शो में इंट्री करते वक्त भी सलमान को साथ में खड़ा देखकर सारा काफी खुश हो गई थी।

पंजाबी गानों में काम करके मिली शोहरत
पंजाबी गायिका सारा कहती हैं कि, उन्होंने काफी मेहनत की है। ‘बिग बॉस” जैसे मंच पर ब्रेक मिलना पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके काम की बदौलत है। पंजाब की वजह से ही मैं आज यहां हूं। इसलिए, वह हमेशा नंबर वन रहेंगी। सारा ने आगे कहा, ‘मुझे पता है क्योंकि मैंने पंजाब में काम किया है। ‘बिग बॉस’ में आना उस काम की वजह से हुआ।

bigg boss 14 sara gurpal wants to work with salman khan

बाॅलीवुड है एक बड़ा समंदर
पंजाबी इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रही सारा ने कभी मुंबई में काम नहीं किया है। वह कहती हैं, ‘मैंने कभी मुंबई में काम नहीं किया है। मैंने एक बार मड आइलैंड में शूटिंग की थी लेकिन मैंने यहां कभी काम नहीं किया। अगर मुझे इसके बाद (बिग बॉस) कुछ मिलता है, तो निश्चित रूप से मुंबई में काम करूंगी)।’ बाॅलीवुड में काम मिलना कितना मुकिश्ल है, इस बात को सारा भी जानती है। वह कहती है यह एक बड़े समंदर जैसा है जहां आप एक छोटी मछली हैं।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.