September 11, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आईपी एल पर सट्टेबाजी का साया, 3 राज्यों में 12 गिरफ्तार:-

1 min read

आईपीएल पर सट्टेबाजी का साया नजर आ रहा है। पुलिस ने 3 राज्यों में अलग अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए 12 लोगों को आईपीएल में सट्टा लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
गोवा में 5 गिरफ्तार : पुलिस ने आईपीएल में सट्टेबाजी का रैकेट चलाने के आरोप में उत्तर गोवा जिले के कलंगुटे बीच के नजदीक स्थित एक होटल से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कलंगुटे पुलिस ने शनिवार को होटल में छापा मारा और 5 लोगों को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच में सट्टा लगाते गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मनोज थड़ानी (39), बंटी डांगी(32), चिंटू (32) के तौर पर की गई है। ये सभी मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले हैं। इनके अलावा मुंबई निवासी रूपेश सिंह (41) और नेपाल निवासी जगदीश नेपाली (47)को गिरफ्तार किया गया।
इंदौर में 6 को पकड़ा : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर मेंपुलिस ने दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के मैच में सट्‍टा लगाने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लेपटॉप, टीवी मोडेम, 19 मोबाइल, 75 हजार रुपए नकद बरामद किए गए हैं।

IPL पर सट्टेबाजी का साया : मुंगेर पुलिस ने IPL सट्टेबाजी करने वाले गैंग के  सरगना कालिया को गिरफ्तार किया – Khabar India Network

राजकोट में 1 सटोरिया गिरफ्तार : गुजरात में राजकोट तालुका क्षेत्र में पुलिस ने एक क्रिकेट सटोरिये को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि सूचना के आधार पर कालावड रोड़ पर एक पान की दुकान के पास कल रात छापा मारा गया।
इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के बीच खेली जा रही 20-20 क्रिकेट मैच पर मोबाइल फोन से सट्टा लगा रहे शगुन रेसिडंसी निवासी चतुरभाई ग. भीमाणी (48) को पकड़ लिया गया।
पुलिस ने इस दौरान 10,000 रुपए कीमत का सामान भी जब्त कर लिया गया और मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है |

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.