September 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जबलपुर में ऑटोरिक्शा चालक को बेरहमी से पीटा गया :-

1 min read

मध्यप्रदेश के जबलपुर में सड़क हादसे के बाद एक ऑटोरिक्शा चालक को दो लोगों द्वारा बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

इस वीडियो में आरोपी अभिषेक दुबे एवं चंदन सिंह ऑटोरिक्शा चालक अजीत विश्वकर्मा की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

Autorickshaw driver in MP brutally beaten by two people, video viral | MP: ऑटोरिक्शा  चालक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल | Navabharat (नवभारत)

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि इन दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश जारी है। सड़क दुर्घटना के मामले में ऑटो ड्राइवर के खिलाफ भी दर्ज हुआ है।

बताया जा रहा है कि शाम को इस ऑटोरिक्शा चालक विश्वकर्मा ने शहर के आधारताल पुलिस थाना इलाके में एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी। स्कूटी पर दो महिलाएं सवार थीं, जिन्हें इस हादसे में कुछ चोटें आ गई थी।
हादसे के बाद इन महिलाओं के परिचित कार से दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और वाहन से उतरने के बाद ऑटोरिक्शा चालक को अपशब्द कहे और ऑटोरिक्शा में रखी लोहे की रॉड उठाकर चालक के सिर, हाथ, पैर एवं पीठ में मारे, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.