September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सबरीमाला तीर्थयात्रा के लिए कोविड19 निगेटिव रिपोर्ट को अनिवार्य करने की सिफारिश:-

1 min read

केरल के प्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर में कोविड-19 महामारी के बीच अगले महीने शुरू होने जा रही वार्षिक तीर्थयात्रा के लिए अदालत द्वारा नियुक्त अधिकारी ने कतार लगने से रोकने, बच्चों और बुजुर्गों की यात्रा पर रोक लगाने के साथ-साथ श्रद्धालुओं के लिए कोविड निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य करने की सिफारिश की है।

सबरीमाला तीर्थयात्रा के लिए कोविड-19 निगेटिव रिपोर्ट को अनिवार्य करने की  सिफारिश Recommendation of mandatory Covid 19 negative report for Sabarimala  pilgrimage - News Nation

केरल उच्च न्यायालय में दाखिल अपनी रिपोर्ट में सबरीमाला विशेष आयुक्त एम. मनोज ने कहा कि 16 नवंबर से शुरू हो रहे तीर्थ सत्र के दौरान भीड़ प्रबंधन को लेकर खतरा है, जब 2 महीने की अवधि में लाखों लोग पहाड़ी पर स्थित तीर्थस्थल पहुंचेंगे। रिपोर्ट में उन्होंने कहा कि इस खतरे से बचने के लिए अधिकारियों को दुकानों, होटलों, पेयजल आपूर्ति, शौचालय और कर्मचारियों के निवास में स्वच्छता सुनिश्चित करनी चाहिए।

Sabrimala Temple Case In Hindi (sabrimala temple case name) : Sabrimala  temple history, significance, who is lord ayyappa, sabarimala mandala pooja  2019 - Sabrimala Temple Case: 800 साल पुराने सबरीमाला मंदिर में

हाल में दाखिल रिपोर्ट में कोविड-19 जांच रिपोर्ट में संक्रमणमुक्त होने के प्रमाण पत्र को अनिवार्य करने का सुझाव दिया गया है। गौरतलब है कि केरल सरकार ने 28 सितंबर को घोषणा की थी कि वह भगवान अयप्पा के मंदिर के लिए वार्षिक तीर्थयात्रा का आयोजन कराने के लिए कदम उठा रही है और कोविड-19 नियमों को कड़ाई से लागू किया जाएगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.