July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन :-

1 min read

कोरोना काल में सिनेमाघर बंद होने का सबसे ज्यादा फायदा डिजिटल फ्लेटफॉर्म को हुआ है। कई बड़े सितारों ने वेब सीरीज साइन करना शुरू कर दिया है। हाल ही में अभिनेता बॉबी देओल भी वेब सीरीज ‘आश्रम’ में काशीपुरवाले बाबा निराला का किरदार निभाते दिखे।

Bobby Deol Upcoming Mx Player Web Series Aashram Has A Controversy, Social  Media Users Are Demanding For Ban, Check All Details Here

वेब सीरीज आश्रम को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलाजिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। इसके बाद से दूसरे सीजन को लेकर चर्चा शुरू हो गई। अब इसके दूसरे सीजन की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।
प्रकाश झा के निर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को रिलीज होने वाला है। इस सीरीज का टाइटल है ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड।’
रिपोर्ट्स के अनुसार दूसरे भाग में बाबा निराला के बारे में कई अन्य चीजों का भी खुलासा होने वाला है। अंत में उन्हें एक चतुर अपराधी के रूप में दिखाया जाएगा, जिसने अपने कर्मों पर पर्दा डालने के लिए धर्मगुरु का नकाब ओढा है।

इसके अलावा दूसरे सीजन में अध्ययन सुमन को भी तिनका सिंह की अहम भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। जो एक रॉक परफॉर्मर है और बाबा को बड़े स्तर पर लोगों के बीच पहुंचाने में मदद करेगा।

Dastak News - Entertainment-news | बॉबी देओल की अवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम' का  ट्रेलर हुआ रिलीज

वेब सीरीज ‘आश्रम’ आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है। 9 एपिसोड वाली यह वेब सीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है। पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी। अब दूसरे सीजन में इन सभी सवालों के जवाब मिलेंगे और कहानी आगे चलेगी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.