May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिहार चुनाव में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की एंट्री, करेंगे 12 रैलियां:-

1 min read

बिहार चुनाव में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी एंट्री होने वाली है। पीएम मोदी बिहार में कुल 12 रैलियां करेंगे। बिहार चुनाव के प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को बताया, पीएम मोदी 23 अक्टूबर को सासाराम, गया और भागलपुर में, 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैलियां करेंगे। इसके बाद पीएम 1 नवंबर को, छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में तथा 3 नवंबर को पश्चिम चंपारण, सहरसा और अररिया में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगे। फडणवीस ने बताया कि पीएम मोदी इन रैलियों में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल रहेंगे। ये एनडीए की रैलियां होंगी।

बिहार चुआव में अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लेंगे एंट्री , 12 रैलियां  होंगी | NewsNasha

मोतिहारी के केसरिया थाना की पुलिस ने विजधरी ओपी के पास गुरुवार की देर शाम वाहन जांच के दौरान उत्तर प्रदेश के एक भाजपा नेता का वाहन जब्त किया है। वाहन पर भाजपा का झंडा लगा हुआ था। जबकि इससे संबंधित अनुमति पत्र नहीं था। बताया गया कि उत्तरप्रदेश के देवरिया फर्रुखाबाद निवासी संजीव अग्निहोत्री भाजपा का झंडा लगे वाहन से उत्तरप्रदेश के देवरिया से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान एसएसटी पोस्ट पर तैनात पुलिस अधिकारी सह थानाध्यक्ष विनय कुमार व दंडाधिकारी रूपेश कुमार राम ने उक्त वाहन को जब्त कर लिया व उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। बाद में भाजपा नेता को जमानत पर मुक्त किया गया।

12 दिन में पांच आयोजन, बिहार चुनाव के ऐलान से पहले एक्शन मोड में पीएम मोदी  - bihar assembly election 2020 narendra modi rally give gift foundation  highway water projects - AajTak

बिहार चुनाव को लेकर यूपी-बिहार के सीमावर्ती जिलों के अफसरों की संयुक्त बैठक दोपहर ढाई बजे कुशीनगर स्थित होटल रेजीडेंसी में होगी। इसमें उप्र के आबकारी आयुक्त, गोरखपुर मंडल के आयुक्त के अलावा पश्चिमी चंपारण, सिवान, गोपालगंज, देवरिया व कुशीनगर के पुलिस, प्रशासनिक व आबकारी अधिकारी शामिल होंगे। बैठक का उद्देश्य बिहार के विधानसभा चुनाव तथा देवरिया में हो रहे उपचुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता का पालन कराना है। यूपी-बिहार सीमा को सील रखने के दौरान अतिआवश्यक सेवाओं को बहाल रखने तथा शराब तस्करी पर हर हाल में रोक लगाने के तरीकों पर चर्चा होगी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.