May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रदेश में गुंडों की संपत्तियों पर चल रहा बुलडोजर योगी की आज्ञा से :-

1 min read

टूंडला में प्रत्याशी के समर्थन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया सभा को संबोधित

विपक्षी दलों पर किए तीखे प्रहार, भाजपा सरकार के गिनाए विकास कार्य

अयोध्या फैसले से पहले CM योगी ने यूपी पुलिस को किया अलर्ट, कहा- खुफियातंत्र  करें मजबूत - before the ayodhya verdict cm yogi alerted up police said - UP  Punjab Kesari

फिरोजाबाद/टूंडला। प्रदेश में पहले गुंडागर्दी होती थी लेकिन अब अच्छे-अच्छे गुंडों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है। किसी भी गुंडे को सड़क पर खुलेआम घूमने नहीं दिया जाएगा। ये कहना है प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का। गुरुवार को दोपहर तीन बजे टूंडला के बीरी सिंह इंटर कॉलेज पहुंचे सीएम ने उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। एक ओर उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर तीखे प्रहार किए तो वहीं दूसरी ओर भाजपा सरकार के विकास कार्यो को गिनाया। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी पहुंचे। सभा में मौजूद लोगों ने भारत माता की जयकार से सीएम का स्वागत किया।

गुंडागर्दी को समाप्त करने का काम किया जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि फिरोजाबाद कांचनगरी के रूप में विख्यात है। कोरोना काल में भी कांच का काम पूरी तरह से जीवित रखा गया। यहां के लोगों ने 2017 में भाजपा को जीत दिखाई तथा लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को सीट देकर गुंडागर्दी को समाप्त करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि गुंडा या तो जेल में होगा या फिर उसका राम नाम सत्य हो जाएगा। प्रदेश में पहले गुंडागर्दी होती थी लेकिन अब प्रदेश के अच्छे-अच्छे गुंडों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है। आजम खान जैसे नेताओं को जेल भेजने का काम प्रदेश की सरकार ने किया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि तीन साल में तीन लाख सरकारी नौकरी दी गई है। नौजवान के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों पर सख्ती की जाएगी। उन्होंने प्रेमपाल सिंह को सामान्य कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि टूंडला क्षेत्र की जनता इनको भारी मतों से जीत दिलाकर विधान सभा में भेजें, जिससे प्रेमपाल सिंह उत्तर प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं यहां तक ला सकें।

विपक्षी दलों पर बोला हमला विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि जो दल परिवारवाद से ऊपर नहीं उठ पा रहे वे जनता का भला क्या सोचेगें। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि अपनी राजनीतिक इच्छाओं की पूíत के लिए हिंसा व अराजकता के आरोपियों के समर्थन में खड़े होकर विपक्षी दल के नेता आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं। कभी आंतकी घटनाओं के आरोपियों और कभी हिंसा और अराजकता करने वालों का समर्थन करने वाले दलों के नेताओं को अब जनता के बीच जवाब देना चाहिए कि आखिर ऐसा करने के पीछे उनका मकसद क्या है। उन्होंने कहा कि सपा शासन में बहुत ही अराजकता थी। इन लोगों को शर्म नहीं कि नौ माह से गैंगरेप में बंद आरोपी के पिता को ही टिकिट देकर प्रत्याशी बनाया गया। सपा द्वारा प्रदेश को दंगा ओर अराजकता बनाने का प्रयास किया गया है।

सभी वर्गो के जीवन में लानी है खुशहाली: स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश सरकार के एजेंडे में गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीडि़त, वंचित, पिछड़ों-दलितों सहित समाज के सभी वर्गो के जीवन में खुशहाली लाना है। उन्होंने कहा कि हर गरीब को छत, बेहतर स्वास्थ्य व शिक्षा की सुविधाएं, रसोई गैस, किसान सम्मान निधि सहित लोककल्याण की अनगिनत योजनाओं को भाजपा सरकार ने लागू करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह पीएम मोदी की मजबूत इच्छाशक्ति का परिणाम है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35ए को समाप्त किया गया।

सभा में ये रहे मौजूद इस अवसर पर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, मंत्री चौ। उदयभान सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, धूनी सिंह, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बीएल वर्मा, सांसद आगरा प्रो। एसपी सिंह बघेल, क्षेत्रीय सांसद डॉ। चंद्रसेन जादौन, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व टूंडला विधान सभा प्रभारी प्रमोद गुप्ता, विधायक मनीष असीजा, महापौर नूतन राठौर, पूर्व मंत्री जयवीर सिंह, रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी, डॉ। मुकेश वर्मा, नानकचंद अग्रवाल, चिराग उपाध्याय, डॉ। राम कैलाश यादव, जिला प्रवक्ता/ मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, जिला महामंत्री अविनाश सिंह भोले, दीपक चौधरी, दीपक राजौरिया, पूर्व विधायक शिवसिंह चक, कैलाश माथुर, पूर्व विधायक मोहनदेव शंखवार, सुशील चक, रमाशंकर गुप्ता मौजूद रहे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.