September 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भाजपा प्रत्याशी के बिगड़े बोल, अगर यहां आयटम बोलते तो कमलनाथ की लाश जाती:-

1 min read

दिमनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डंडोतियां ने एक पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि अगर उन्होंने किसी महिला के लिए यह बात तंवरघार-चंबल में कही होती तो यहां से उनकी लाश जाती।

Kamal Nath Is Working Without Salary - जानिये अपने सीएम पद तक की सैलरी  क्यों नहीं ले रहे हैं कमलनाथ | Patrika News

डंडौतिया ने दिग्विजय पर भी व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए कहा कि वे बढ़िया आदमी हैं, जिनके घर बहू पहले आ गई और सास बाद में आई।

भाजपा उम्मीदवार ने जब यह बात कही तब उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे। उन्होंने इस बयान के बाद डंडौतिया की पीठ भी थपथपाई।

डंडौतिया सिंधिया समर्थक माने जाते हैं और कुछ माह पहले उनके साथ ही कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्हें शिवराज सरकार मंत्री भी बनाया गया है।
कमलनाथ ने डबरा में एक चुनाव सभा में इमरती देवी को आयटम कह दिया था। इसके बाद से ही वे भाजपा के निशाने पर है। इस बयान पर राहुल गांधी भी नाराजगी जता चुके हैं। इस मामले में चुनाव आयोग ने भी उनसे जवाब मांगा है।
कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के बाद अब शिवराज की मंत्री और सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने भी पलटवार करते हुए कमलनाथ की मां-बहन को ही आइटम कह दिया।

उन्होंने कहा कि कमलनाथ बंगाली आदमी हैं, हमारे प्रदेश के नहीं हैं। वे मध्यप्रदेश सिर्फ मुख्‍यमंत्री बनने के लिए आए हैं। बोलने की सभ्यता भी नहीं है। उनकी मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी तो हमें थोड़ी पता है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.