April 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

‘मेरा टूटा हुआ सपना तुम्हारे चेहरे के सामने मुस्कुरा रहा है संजय राउत : अभिनेत्री कंगना रणौत

1 min read

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की तकरार इन दिनों महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस से चल रही है। कंगना की एनसीपी नेता संजय राउत के साथ तनातनी जग जाहिर है। दोनों की सोशल मीडिया पर हुई बहसबाजी का नतीजा था कंगना का मुंबई स्थित घर और ऑफिस। जब से उनका घर और ऑफिस टूटा ये बहस और भी ज्यादा बढ़ गई। अब हाल ही में विजयादशमी के मौके पर कंगना ने संजय राउत के ऊपर एक बार फिर से तंज कसा है।

कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर इसी के जरिए बयानबाजी करती रहती हैं। फिर जब से कंगना का मुंबई स्थित घर और ऑफिस बीएमसी मुंबई द्वारा तोड़ा गया है तभी से वो महाराष्ट्र सरकार के ऊपर और भी ज्यादा हमलावर हो गई हैं। अब एक बार फिर से कंगना ने अपने बंगले की तस्वीर साझा कर संजय राउत पर निशान साधा है।

हाल ही में कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दो तस्वीरें साझा की है। इन दोनों ही तस्वीरों में कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस नजर आ रहा है। जिसमें लगी हनुमानजी की मूर्ति और उनके बंगले का गेट सजा हुआ नजर आ रहा है। तस्वीर के साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा, ‘मेरा टूटा हुआ सपना तुम्हारे चेहरे के सामने मुस्कुरा रहा है संजय राउत। पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है मेरी आत्मा नहीं। बंगला नम्बर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत मना रहा है। #HappyDussehra’

कंगना के इस पोस्ट पर कई यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि कंगना रणौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के बाद से ज्यादा लाइम लाइट में आ गईं। उन्होंने सुशांत की मौत को लेकर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने इसका इल्जाम मूवी माफिया पर लगाया और महाराष्ट्र सरकार के भी इसमें समर्थन की बात कही। जिसके बाद से ही ये मामला तूल पकड़ता चला गया। कंगना और संजय की जुबानी जंग हुई।

लेकिन ये जुबानी जंग केवल जुबानी जंग तक ही सीमित नहीं रही। इसके बाद कंगना का मुंबई स्थित घर और दफ्तर अवैध निर्माण का हवाला देकर तोड़ दिया गया। इसके बाद से ये मामला और भी ज्यादा बढ़ गया। हालांकि बंगला टूटने के बाद भी कंगना की हिम्मत नहीं टूटी और उन्होंने लगातार सुशांत मामले में साथ भी दिया और खुद के साथ हुए अन्याय को लेकर भी डटकर खड़ी रहीं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.