April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शादी के बंधन में बंधी नेहा कक्कड़ :-

1 min read

गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शनिवार को सिख विवाह समारोह आनंद कारज के अनुसार शादी के बंधन में बंध गए। इसके वीडियो और तस्वीरें अब सामने आई हैं। एक वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत शहर के एक गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगते दिख रहे हैं।

Inside pics and videos: Neha Kakkar-Rohanpreet Singh's 'Vyah' will take you  back to Viruska's dreamy wedding

नेहा ने शादी में एक पीच लहंगा पहना है जबकि रोहनप्रीत ने मैचिंग कुर्ता और पगड़ी पहनी थी। नेहा के भाई, संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। क्लिप में, हम मेहमानों को ढोल बीट्स पर नाचते हुए देख सकते हैं। एक दिन पहले, नेहा ने अपने हल्दी और मेहंदी समारोहों से कुछ तस्वीरें साझा की थीं।

Neha Kakkar, Rohanpreet Singh Wedding Photos: Rohanpreet's name mehndi to Neha  Kakkar Hands, photos Viral on Social Media here are dhansu reaction -  Jansatta

रोहनप्रीत सिंह भी नेहा की तरह सिंगर हैं। उनका जन्म 1 दिसंबर 1994 को पटियाला, पंजाब में हुआ था। वह टीवी राइजिंग स्टार 2 शो के लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक है जो कलर्स पर प्रसारित होता है। उन्होंने अपने पिता के प्रोत्साहन के बाद सिंगिंग शुरु की। रोहनप्रीत सिंह ने साल 2007 में सारेगामापा लिटिल चैंप्स में भी हिस्सा लिया था। जिसमें वह फर्स्ट रनर अप रहे थे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.