April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आईपीएल के इतिहास में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ से बाहर धोनी की पत्नी साक्षी ने पोस्ट किया सन्देश :-

1 min read

रविवार का दिन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ‘कभी खुशी, कभी गम’ से भरा रहा। देर शाम उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 8 विकेट से रौंदकर अपनी उम्मीदों को एक बार फिर जिंदा तो कर दिया था लेकिन रात में राजस्थान रॉयल्स द्वारा मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से करारी हार के साथ ही सीएसके की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई। आईपीएल के 13 साल के इतिहास में यह पहली बार है कि धोनी की सीएसके टीम प्लेऑफ से बाहर हुई है। इस पर धोनी की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक संदेश लिखा।

first time in IPL history CSK out of the playoffs, Dhoni's wife Sakshi  posted this emotional messaIPL इतिहास में पहली बार प्लेऑफ से बाहर हुई CSK  तो धोनी की पत्नी साक्षी ने

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन काफी खराब रहा है और उसने 12 मैचों में केवल 4 मैच जीतकर 8 अंक हासिल किए और अंक तालिका में वह आखिरी पायदान पर पहुंच गई। 8 मैचों की हार का ही नतीजा है कि वह पहली बार प्लेऑफ में नजर नहीं आएगी। टीम की इस दयनीय हालत के बावजूद धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक संदेश लिखकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है।

ऋतुराज गायकवाड़ के नाबाद अर्धशतक (65) की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 8 विकेट से हरा दिया था। विराट कोहली के अर्धशतक से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 145 रन एकत्र किए। चेन्नई ने 8 गेंद शेष रहते 2 विकेट पर 150 रन बना डाले। इस जीत की खुशी रात के आते आते काफुर हो गई क्योंकि सीएसके को दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना था।

Ipl 2020: Sakshi Dhoni Shares Heartfelt Poem After Ms Dhoni-led Csk Miss  Out On Ipl 2020 Playoffs - Ipl 2020: प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई चेन्नई,  भावुक साक्षी ने सोशल मीडिया
यह बन रहा था सीएसके का प्लेऑफ का गणित : आईपीएल में प्लेऑफ में पहुंचने की हल्की सी किरण सीएसके को दिखाई देने लगी थी। गणित यह बन रहा था कि यदि रविवार को ही अंक तालिका में टॉप पर चल रही मुंबई इंडियंस की टीम राजस्थान रॉयल्स को हराने के साथ ही प्लेऑफ का टिकट कटा लेगी। ऐसे में चेन्नई की अपने शेष 2 मैचों को जीतकर बेहतर नेट रनरेट के आधार पर प्लेऑफ की संभावना बन रही थी लेकिन मुंबई की हार के साथ ही राजस्थान ने चेन्नई को बाहर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Sakshi Dhoni Instagram Post On CSK: MS Dhoni Led Chennai Super Kings Out  From IPL Playoffs - आईपीएल 2020 से सीएसके आउट, साक्षी धोनी ने लिखा- खेल ही  तो है... आप कुछ
मुंबई पर राजस्थान की 8 विकेट से जीत ने उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना को संजीवनी दी है। बेन स्टोक्स के नाबाद शतक (107 रन) के अलावा संजू सैमसन के आक्रामक अर्धशतक (नाबाद 54) रनों की बदौलत राजस्थान रॉयल जीत दर्ज करने में सफल रहा। इस जीत ने आखिरी पायदान पर चल रही राजस्थान को छठी पायदान पर पहुंचा दिया है। उसने 12 मैचों में पांचवीं जीत दर्ज की है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.