May 1, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल की ओर फेंका गया जूता भाजपा ने कांग्रेस का हाथ बताया:-

1 min read

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल सोमवार को वडोदरा जिले में एक चुनावी रैली के बाद जब मीडिया से बातचीत कर रहे थे, उसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी ओर एक जूता फेंक दिया। हालांकि जूता पटेल से कुछ इंच की दूरी पर गिरा।

Gujarat के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल कर रहे थे मीडिया से बात, किसी ने फेंक  दिया जूता,Gujarat By election shoe thrown on deputy cm nitin patel

पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है, वहीं सत्ताधारी भाजपा ने इस मामले के लिए कांग्रेस को दोषी ठहराया। हालांकि विपक्षी दल ने इस आरोप को खारिज कर दिया। वड़ोदरा जिले के कर्जन तालुका के तहत कुरली गांव में सोमवार शाम को हुई यह घटना टीवी कैमरों में कैद हो गई। वहां भाजपा ने अपने उम्मीदवार अक्षय पटेल के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन किया था।
कर्जन सहित 8 विधानसभा क्षेत्रों में 3 नवंबर को उपचुनाव होने हैं। जब पटेल रैली के बाद मंच के पास मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे, उसी दौरान किसी ने पीछे से उनकी ओर जूता फेंका। जूता टीवी चैनलों के माइक पर गिरा। पटेल ने इस मामले को ज्यादा तवज्जो नहीं देने का प्रयास किया, वहीं प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता प्रशांत वला ने इस घटना के लिए कांग्रेस को दोषी ठहराया।

उन्होंने कहा कि हार को देखते हुए कांग्रेस इस स्तर तक गिर गई है। वास्तव में यह कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता का काम था। कांग्रेस प्रवक्ता जयराजसिंह परमार ने पलटवार करते हुए कहा कि यह किसी असंतुष्ट भाजपा कार्यकर्ता का काम हो सकता है। उन्होंने दावा किया कि रैली में मौजूद सभी लोग भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक थे।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.