October 24, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जेल में बनाया दोस्त,फिर दरिंदे ने बाहर आकर उसी की बीवी के साथ किया गैंगरेप…

1 min read

राजस्थान : बारां जिले के अंता थाना क्षेत्र में करीब एक वर्ष से गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों को पुलिस ने सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया है।पकड़े गए दोनों आरोपी टॉप 10 अपराधियों में वांटेड बताए गए हैं।

वहां के एक अधिकारी रूप सिंह ने बताया कि चेलकला निवासी एक विवाहिता द्वारा बीते 5 सितंबर 2018 को मामला दर्ज कराया गया था।शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया गया था कि उसका पति सत्यनारायण कोटा जेल में बंद था।उसी जेल में आरोपी महावीर पुत्र मूलचंद भी बंद था।इस दौरान दोनों में गहरी मित्रता हो गई।

जेल में बंद अपने पति से मिलने के लिए अक्सर पीड़ित वहां जाती थी,तभी महावीर से उसकी जान पहचान हुई।महिला ने बताया कि आरोपी महावीर उसके पति से पहले जेल से छूटकर बाहर आ गया।इसके बाद आरोपी महावीर ने पचेल आकर महिला से कहा कि उसके पति की जमानत कराने के लिए बारां में वकील से मिलना पड़ेगा।

इसी बात का फायदा उठाकर वह महिला को अपने साथ ले गया और उसके साथ कई दिनों तक कई बार दुष्कर्म किया।इसमें उसके मित्र सोनू ने भी उसका सहयोग किया।थाना अधिकारी ने बताया कि गैंगरेप मामले में फरार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.