September 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मतदान से पहले मुंगेर में प्रतिमा विसर्जन पर बवाल, फायरिंग में एक की मौत:-

1 min read

मतदान से एक दिन पहले मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में मां दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई तथा 6 अन्य घायल हो गए।

थाने के सामने हुई फायरिंग में नाबालिग की दर्दनाक मौत घर में मचा कोहराम  Painful death of minor in firing in front of police station bharatpur -  News Nation

जिला पदाधिकारी राजेश मीणा और पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मंगलवार को बताया कि दीनदयाल उपाध्याय चौक पर सोमवार की रात मां दुर्गा सहित अन्य प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों की ओर से पुलिस और भीड़ पर हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई तथा 6 अन्य घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि असामाजिक तत्वों की ओर से किए गए पथराव में संग्रामपुर थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार और वासुदेवपुर पुलिस आउट पोस्ट के अध्यक्ष सुशील कुमार सहित 20 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। मीणा और श्रीमती सिंह ने बताया कि घायलों को मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंगेर शहर में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। शहर में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुंगेर मुख्यालय में पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों ने आज सुबह फ्लैग मार्च किया।

असामाजिक तत्व की ओर से पुलिस पर मारपीट का झूठा आरोप लगाकर माहौल को खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने जिले के नागरिकों से अफवाहों पर ध्यान न देने का अनुरोध किया है। असामाजिक तत्वों के पास से 3 हथियार, गोलियां और खोखा वरामद किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.