May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शाहरुख की नयी फिल्म आ रही है इसमें शाहरुख खान की फिल्म में आलिया भट्ट की माँ बनेंगी शेफाली शाह:-

1 min read

शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट आलिया भट्ट और विजय वर्मा को लेकर डार्क कॉमेडी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ बना रही है। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘चोकड’ में नजर आ चुके रोशन मैथ्यू ने हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट को ज्वाइन किया है। अब इस फिल्म को लेकर एक ताजा जानकारी सामने आई है कि दिग्गज एक्ट्रेस शेफाली शाह भी फिल्म में नजर आएंगी।

Shefali Shah to play Alia Bhatt's mother in Shah Rukh Khan's Upcoming film  Darling, Read Latest Bollywood News: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म  'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट की मां का किरदार ...
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘डार्लिंग्स’ एक महिला प्रधान फिल्म होगी, जिसमें आलिया भट्ट, विजय वर्मा की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में विजय वर्मा का किरदार अपनी पत्नी से खूब मारपीट करता है। शेफाली शाह फिल्म में आलिया भट्ट की मां की भूमिका में दिखाई देंगी। जब फिल्म की स्क्रिप्ट शेफाली के सामने रखी गई तो उन्हें यह बेहद पसंद आई।

Delhi Crime' Actress Shefali Shah Says The Toughest Role For A Woman Is To  Be A Mother
खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी साउथ बॉम्बे की मां-बेटी की जिंदगी के आसपास घूमती दिखाई देगी। फिल्म में शेफाली और आलिया, विजय वर्मा का अपहरण कर लेती हैं, लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है जब विजय वर्मा अचानक उनकी गिरफ्त से गायब हो जाता है।

फिल्म का डायरेक्शन मशहूर स्क्रीनराइटर जसमीत के रीन करेंगी जो डायरेक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म होगी। जसमीत ‘फोर्स 2’ और ‘फन्ने खां’ जैसी फिल्मों की कहानी लिख चुकीं हैं। कहा जा रहा है कि जनवरी 2021 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.