May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कश्मीर में भाजपा के 3 कार्यकर्ताओं की कर दी संगीन तरीके से हत्या नरेंद्र मोदी जी ने जताया दुःख :-

1 min read

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के 3 कार्यकर्ताओं की गोली मारकर की गई हत्या पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गहरा दुख जताते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

कश्मीर में आतंकवादियों ने गुरुवार देर शाम करीब 8.20 बजे कुलगाम जिले के ईदगाह वायके पोरा इलाके में भाजपा जिला युवा महासचिव फिदा हुसैन याटू और 2 अन्य कार्यकर्ताओं उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम पर गोलीबारी कर दी थी जिसमें तीनों कार्यकर्ताओं की मौत हो गई।

कुलगाम में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या, पीएम ने कहा- दुख की  इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं भाजपा नेताओं के परिवारों के साथ

मोदी ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा कि मैं भाजपा के 3 युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। तीनों बेहद उज्ज्वल कार्यकर्ता थे और जम्मू-कश्मीर में शानदार काम कर रहे थे। इस मुश्किल परिस्थिति में मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि भाजपा जिला युवा महासचिव फिदा हुसैन याटू और 2 अन्य कार्यकर्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम पर आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी जिसमें तीनों घायल हो गए। घायल कार्यकर्ताओं को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर घटनास्थल से भागने में सफल हो गए और उन्हें पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया हैं। पुलिस ने तीनों कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.