July 12, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सोनू सूद ने तेजस्वी यादव के समर्थन में वोट की अपील की जानिये आगे की जानकारी :-

1 min read

बिहार में विधानसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं। 28 अक्तूबर को पहले चरण का मतदान हुआ था और अब दूसरे चरण का मतदान मंगलवार यानि 3 नवम्बर को है। उससे पहले सोनू सूद की एक तस्वीर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि सोनू सूद ने बिहार चुनाव में तेजस्वी यादव को वोट करने की अपील की है।
वायरल तस्वीर में सोनू सूद एक शख्स के साथ आरजेडी का एक पोस्टर पकड़े नजर आ रहे हैं, जिसपर लिखा है- ‘मतदान करें पलायन मुक्त बिहार के लिए, तेजस्वी भव: बिहार’ तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहे हैं, “सोनू सूद ने कहा बिहार के विकास के लिए तेजस्वी जी को वोट दें”।

फैक्ट चेक: क्या सोनू सूद ने की तेजस्वी यादव के पक्ष में वोट करने की अपील?  फर्जी है वायरल तस्वीर - Fact Check actor sonu sood viral post social media Tejashwi  Yadav

तस्वीर को रिवर्स सर्च करने पर हमें ‘जागरण’ की एक खबर मिली, जिसमें असली तस्वीर लगी थी। खबर के मुताबिक, जमशेदपुर के एक कलाकार अर्जुन दास ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की एक पेंटिंग लॉकडाउन के दौरान बनाई थी। अर्जुन ने पेंटिंग को ट्वीट किया था जिसके बाद सोनू सूद ने उन्हें मुंबई बुलाया था। ये तस्वीर भी उसी समय ली गई थी। सोनू सूद से मुलाकात का एक वीडियो भी अर्जुन ने कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था।

बताते चलें, सोनू सूद ने बिहार चुनाव को लेकर 28 अक्टूबर को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से सोच समझकर मतदान करने की अपील की थी। इसके साथ ही सोनू सूद ने बिहार से पलायन का मुद्दा भी उठाया है। सोनू ने कहा कि जिस दिन बिहारी भाइयों को घर छोड़कर दूसरे राज्‍यों में नहीं जाना पड़ेगा उस दिन देश की जीत होगी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.