May 2, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शाहरुख-जॉन के होते हुए भी पठान के लिए दीपिका को मिल रहे हैं 20 करोड़ :-

1 min read

शाहरुख-जॉन के होते हुए भी दीपिका को पठान के लिए मिल रहे हैं 20 करोड़ : इन दिनों पठान फिल्म लगातार चर्चाओं में है। एक तो लंबे समय बाद शाहरुख खान कोई फिल्म करने जा रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म ज़ीरो (zero) वर्ष 2018 में रिलीज हुई थी और तब से किंग खान ने कैमरे का सामना नहीं किया। दूसरे, फिल्म की स्टार कास्ट जबरदस्त है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म बिज़नेस के बड़े नाम हैं और दर्शकों को थिएटर में खींच लाने के लिए काफी हैं।

शाहरुख खान की 'पठान' के लिए दीपिका पादुकोण को मिली 15 करोड़ रुपए की फीस |  Skugal

इस फिल्म को यश राज फिल्म्स द्वारा बनाया जा रहा है जो नि:संदेह रूप से हिंदी फिल्मों के निर्माण का नंबर वन बैनर है। बताया जा रहा है कि इस एक्शन फिल्म पर पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है और निर्माता आदित्य चोपड़ा
कोई भी समझौता करने के मूड में नहीं हैं।

फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है जिसमें सभी कलाकारों की फीस भी शामिल है। जैसा कि पहले आप को बताया ही जा चुका है कि जॉन अब्राहम इस फिल्म को करने के बदले में 20 करोड़ रुपये ले रहे हैं अब दीपिका की फीस की बात सामने आई है।

सूत्रों के अनुसार दीपिका इस फिल्म को करने के बदले में 15 करोड़ रुपये ले रही हैं। आमतौर पर हिंदी फिल्म अभिनेत्रियों को इतनी फीस नहीं मिलती हैं, लेकिन दीपिका बड़ा नाम है। आलिया भट्ट और दीपिका इस समय ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी न केवल फिल्में सफल हो रही हैं बल्कि फैंस की संख्या भी बहुत बड़ी है।
शाहरुख के साथ दीपिका ने कई सफल फिल्में भी दी हैं। ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में वे साथ कर चुके हैं और अब पठान की बारी है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.