May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रधानमन्त्री मोदी ने देशवासियों से मांगा दिवाली गिफ्ट, सैनिकों के सम्मान में जरूर जलाएं एक दीया :-

1 min read

दीपावली की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से एक गिफ्ट मांगा है। उन्होंने शुक्रवार को देशवासियों से अपील की कि वे इस त्योहार के दिन सैनिकों के सम्मान में एक दीया जरूर जलाएं। उन्होंने कहा कि उनकी अनुकरणीय बहादुरी के लिए शब्दों से कृतज्ञता ज्ञापित करने की भावना न्याय नहीं कर सकती।
मोदी ने ट्वीट किया, इस दीपावली हम सभी एक दीया उन सैनिकों के सम्मान में जलाएं, जो निडर होकर देश की रक्षा करते हैं। सैनिकों की अनुकरणीय बहादुरी के लिए उनके प्रति शब्दों से कृतज्ञता ज्ञापित करने की भावना न्याय नहीं कर सकती। हम सीमाओं पर डटे सैनिकों के परिवार वालों के प्रति भी कृतज्ञ हैं।

Prime Minister Modi made a special appeal to the people about the Bihar  election, saying- 'First voting, then refreshment' : Outlook Hindi

प्रधानमंत्री ने पिछले महीने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में भी देशवासियों से यह अपील की थी। उन्होंने इससे संबंधित अपने संबोधन की एक क्लिपिंग भी साझा की।

मोदी ने अपने संबोधन में कहा था कि इस दीपावली उन जांबाज सैनिकों को भी याद रखना है, जो इन त्योहारों में भी सीमाओं पर डटे हैं और भारत-माता की सेवा और सुरक्षा कर रहें हैं।

उन्होंने कहा था, हमें उनको याद करके ही अपने त्योहार मनाने हैं। हमें घर में एक दीया, भारत माता के इन वीर बेटे-बेटियों के सम्मान में भी जलाना है।मोदी की इस अपील के बाद भाजपा ने भी लोगों से अपील की कि वे सोशल मीडिया पर सैनिकों के सम्मान में दीया जलाते अपनी तस्वीरें साझा करें।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.