April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गुपकार गैंग’ पर दहाड़े अमित शाह, सोनिया-राहुल पर भी साधा निशाना :-

1 min read

जम्मू-कश्मीर में हाल ही बने गुपकार गठबंधन पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री अमित शाह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है। गुपकर को ‘गैंग’ बताते हुए शाह ने कहा कि गुपकार के लोग जम्मू-कश्मीर में विदेशी ताकतों का हस्तक्षेप चाहते हैं। शाह ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि गुपकार गैंग ने तिरंगे का भी अपमान किया है। क्या सोनिया जी और राहुल जी गुपकार गैंग के इस तरह के कदम का समर्थन करते हैं? उन्हें इस बारे में स्पष्ट करना चाहिए।

on arrest of Arnab Goswami Amit Shah said to Uddhav Thackeray government  this is an open abuse of power

गुपकार पर निशान साधते हुए शाह ने कहा कि जम्मू और कश्मीर हमेशा से भारत का अभिन्न अंग रहा है और रहेगा। भारत के लोग राष्ट्र हित के खिलाफ इस तरह के गठबंधन को कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि गुपकार देश के मूड के साथ नहीं चलेगी तो लोग इसे डुबो देंगे।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भारत के गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू-कश्मीर को आतंक और अशांति के युग में फिर से ले जाना चाहते हैं। वे अनुच्छेद 370 को हटाकर दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकारों को छीनना चाहते हैं। यही कारण है कि ‘उन्हें’ हर जगह लोगों द्वारा अस्वीकार किया जा रहा है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.