May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सलमान खान के ड्राइवर समेत स्टाफ के 2 लोग कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने खुद को किया क्वारंटाइन :-

1 min read

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर सहित दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में सलमान ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। वे इन दिनों बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में अब ये देखना होगा कि क्या वो आने वाले एपिसोड के लिए उपलब्ध हो पाएंगे या नहीं।

Bollywood news in Hindi, Bollywood की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ - NDTV  India

खबरों के अनुसार सलमान के ड्राइवर में सबसे पहले लक्षण दिखे थे, जिसके बाद एक्टर ने अपने पूरे स्टाफ का टेस्ट करवाया जिसमें दो और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यह भी चर्चा है कि सलमान का ड्राइवर किसी सेट पर पॉजिटिव हुआ है। ऐसे में अब सेट पर मौजूद लोगों का भी टेस्ट कराया गया है।

बता दें कि कोरोनावायरस के देशभर में पैर पसारने के बाद मार्च में लॉकडाउन लगाया गया था। जिसके बाद से ही कई महीनों तक सभी शूटिंग भी बंद थीं। वहीं अब अनलॉक होने के बाद फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हुई है। सलमान खान लॉकडाउन के बाद से अपने पनवेल वाले फार्महाउस में थे और कोई भी शूटिंग नहीं कर रहे थे। यहीं से वे बिग बॉस की शूटिंग में जाते थे। सलमान इन दिनों बिग बॉस 14 के अलावा अपनी आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग भी कर रहे थे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.