April 30, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

किसान आंदोलन से लेकर चक्रवात बुरेवी तक :-

1 min read

कृषि कानून के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन आठवें दिन भी जारी है। आज दोपहर 12 बजे किसान नेताओं की मोदी सरकार के मंत्रियों के साथ बैठक होगी। इस बैठक के परिणामों से तय होगा कि किसान आंदोलन यहीं खत्म हो जाएगा या आगे और तेज होगा। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध पर किसान नेताओं के साथ गुरुवार को केंद्र सरकार की अगले दौर की वार्ता से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे। सूत्रों ने बताया कि सिंह गतिरोध का सौहार्द्रपूर्ण हल ढूंढने के लिए गुरुवार सुबह को दिल्ली में शाह के साथ चर्चा करेंगे।

Tractors will leave from Punjab and Haryana tomorrow to meet farmers'  meeting with government | किसान आंदोलन: सरकार के साथ किसानों की बैठक  बेनतीजा, दिल्ली कूच के लिए कल पंजाब और हरियाणा

केरल में चक्रवात ‘बुरेवी’ के शुक्रवार तक पहुंचने की आशंका के मद्देनजर राज्य में हाई अलर्ट जारी किया गया है। बुरेवी चक्रवात के मद्देनजर 7 जिलों में राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) की 8 टीमों को तैनात किया गया हैं। आपात स्थिति से निपटने के लिए सरकार ने नौसेना और वायु सेना की मदद मांगी गई है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.