May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कन्नौज में किसान यात्रा से पहले लखनऊ में अखिलेश यादव का आवास एरिया सील, भारी पुलिस तैनात :-

1 min read

किसान यात्रा में शिरकत के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निकलने से ठीक पहले पुलिस ने सोमवार सुबह पार्टी दफ्तर के आसपास का इलाका अवरोधक लगाकर सील कर दिया। समाचार चैनलों के मुताबिक पार्टी कार्यालय से पूर्व सीएम अखिलेश यादव के आवास तक का एरिया सील कर दिया गया है। अखिलेश यादव के घर के आसपास की सड़कों बैरीकेडिंग लगाकर बंद कर दिया गया है। भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। अखिलेश यादव यादव किसान यात्रा निकालने जा रहे थे।

लव जिहाद कानून का हर स्तर पर विरोध करेंगे: अखिलेश यादव - News Aroma

गौतम पल्ली थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि सपा मुखिया अखिलेश यादव का सोमवार को कन्नौज जाने का कार्यक्रम था, लेकिन वहां के जिलाधिकारी ने उनके कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है, लिहाजा सपा दफ्तर की ओर जाने वाले विक्रमादित्य मार्ग के हिस्से को सील करने की कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन और किसानों से जुड़ी अन्य समस्याओं को लेकर सपा सोमवार से पूरे प्रदेश में किसान यात्राएं शुरू कर रही है। इसके तहत अखिलेश का कन्नौज में आयोजित यात्रा में शिरकत करने का कार्यक्रम है। उनका ठठिया मंडी से तिर्वा के किसान बाजार तक 13 किलोमीटर की यात्रा का कार्यक्रम है। सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई को अलोकतांत्रिक करार देते हुए कहा है कि सरकार अखिलेश के किसान यात्रा में शामिल होने मात्र से भयभीत हो गई है।
उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना हर किसी का लोकतांत्रिक अधिकार है और सरकार इसका हनन करने पर तुली हुई है। चौधरी ने कहा कि सरकार चाहे जितना भी रोके, लेकिन हम पीछे नहीं हटेंगे।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.