May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कैटरीना कैफ को लेकर अली अब्बास ज़फर बनाएंगे सुपर सोल्जर :-

1 min read

मेरे ब्रदर की दुल्हन और टाइगर जिंदा है के बाद कैटरीना कैफ और अली अब्बास ज़फर एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। यह एक सुपरहीरो फिल्म होगी। बॉलीवुड में पहली बार ऐसी सुपरहीरो फिल्म बनने जा रही है जिसमें लीड रोल में एक फीमेल एक्टर हैं। कैटरीना कैफ की इस फिल्म का नाम भी तय हो गया है। इसे ‘सुपर सोल्जर’ कहा जाएगा। फिलहाल फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क चल रहा है। फिल्म को कई देशों में फिल्माया जाएगा। अबू धाबी, दुबई, पोलैंड, जॉर्जिया और भारत के उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग होगी। अली अब्बास ज़फर कई लोकेशन्स फाइनल कर चुके हैं।

Ali Abbas Zafar Confirms He Is Making A Superhero Film - अली अब्बास बना रहे  हैं 4 धमाकेदार सुपरहीरो फिल्में, सांइस और टेक्नोलॉजी होगी आधारित | Patrika  News

न हीरो, न रोमांस
फिल्म में कोई हीरो नहीं होगा। अली के अनुसार फिल्म में पुरुष हीरो की जरूरत ही नहीं है और न ही फिल्म में रोमांटिक ट्रेक होगा। कैटरीना के कंधों पर ही फिल्म का भार होगा।

मार्शल आर्ट्स ट्रेनिंग
कैटरीना कैफ जल्दी ही मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग शुरू करने वाली हैं। उन्हें फिट दिखने के लिए भी मेहनत करना होगी। कैटरीना ने तैयारियां शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होने वाली है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.