May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दरभंगा के पकड़ी में डकैती, सात लाख नकदी सहित लाखों के जेवरात की बदमाशों ने की लूट

1 min read

जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र के पकड़ी में बुधवार की देर रात बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम देकर सात लाख नकदी सहित लाखों के जेवरात लूटकर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने घर के कई लोगों को बंधक बनाए रखा। विरोध करने पर गृहस्वामी के ऊपर रॉड से प्रहार कर जख्मी कर दिया। घटना के दौरान बदमाशों ने दस राउंड से ज्यादा फायरिंग की। इसके बाद सभी बदमाशा आराम से पैदल चलते बने। सूचना पर थानाध्यक्ष रामनारायण पासवान सदल पहुंचकर मामले की जांच की। मौके से दो खोखा बरामद किया। बताया मामले को लेकर घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के बेला पोहद्दी गांव के पांच लोगों को आरोपित किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

इधर, जख्मी गृहस्वामी विंदेश्वर यादव के पुत्र जयशंकर यादव (30) को अस्पताल में भती कराया गया है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बुधवार की रात 11.50 बजे अचानक हथियार से लैश होकर दस बदमाश पहुंचे। चार परिवारों के आंगन के बीच विदेंश्वर यादव के घर को बदमाशों ने निशाना बनाया। हालाकि, कोई विरोध नहीं करे इसे लेकर सभी घरों के दरवाजा के सामने बदमाश हथियार लेकर तैनात हो गए। इस कारण कोई चाहकर न तो बाहर निकल पाए और न ही हल्ला करने की हिम्मत की।

इस बीच विदेंश्वर यादव के पुत्र जयशंकर के कमरे में रखें ट्रंक, बक्सा आदि में लगे तालों को देखकर बदमाशों ने चाभी की मांग की। विरोध करने पर जयशंकर के ऊपर बदमाशों ने रॉड से प्रहार कर जख्मी कर दिया। इसके बाद उसी रॉड से ताला पर प्रहार कर तोड़ डाला। ट्रंक से सात लाख रुपये नकदी, लाखों के जेवरात आदि लूटकर सभी बदमाश फायरिंग करते पैदल ही फरार हो गए। इसके बाद घर के लोगों ने हल्ला किया। काफी संख्या में लोग जुटे । तब तक सभी बदमाश फरार हो चुके थे।

ससुराल से जमीन बेचकर बुच्ची लाई थी सात लाख रुपये

विंदेश्वर यादव की विधवा बहन बुच्ची दाई देवी की संपति के कारण डकैती की घटना घटी है। घनश्यामपुर थाने क्षेत्र के बेला पाेहद्दी गांव निवासी राजेश्वर यादव की पत्नी बुच्ची दाई नि:संतान है। तीन वर्ष पहले उसके पति की मृत्यु हो गई। इसके बाद उसके संपति पर पट्टीदारों की बुरी नजर पड़ गई। जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए हमेशा पट्टीदार मारपीट करता था। थकहार बुच्ची ने 18 कट्ठा जमीन सात लाख रुपये में बेचकर एक माह पहले अपने मायके चली आई। धीरे-धीरे से सारी संपति को बेचकर मायके में ही रहने का प्लान बनाई थी। लेकिन, वह अपने प्लान को साकार कर पाती उससे पहले ही बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दे दिया। जिसमें बुच्ची के सात लाख रुपये सहित भाई के घर से लाखों के जेवरात की डकैती हो गई। मामले को लेकर बुच्ची ने अपने ससुराल के पांच पट्टीदारों पर डकैती करने अथवा कराने की आशंका व्यक्त की है। इसे लेकर सभी को आरोपित किया गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.