April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

‘स्टोरी 9 मंथ’ एक सकारात्मक और सशक्त शो है : सुकीर्ति कांडपाल

1 min read

टीवी अभिनेत्री सुकीर्ति कांडपाल को आप इन दिनों ‘स्टोरी 9 मंथ की’ में देख रहे होंगे। यह शो इन दिनों फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे इस शो में सुकीर्ति ने एक ऐसा किरदार निभाया है जो अपने नए शो में इन व्रिटो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) के माध्यम से अपनी शर्तो पर मातृत्व को अपनाने का विकल्प चुनती है।

इस बारे में असल जिंदगी में सुकीर्ति का कहना है कि ‘शो पॉजिटिव और सशक्त है।’ वैसे आप जानते ही होंगे ‘स्टोरी 9 मंथ की’ में सुकीर्ति ने आलिया श्रॉफ का किरदार निभाया है। हाल ही में एक वेबसाइट से अपने शो के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘कहानी 9 महीने की’ रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा और इमोशन के उदार मिश्रण के साथ एक सकारात्मक और सशक्त शो है। यह पुरानी प्रथा से दूर है जहां लड़का-लड़की मिलते हैं, वे प्यार में पड़ते हैं, शादी करते हैं तब जाकर बच्चा होता है। यह वास्तविक और भरोसेमंद है, और मुझे आलिया का किरदार निभाने में मजा आ रहा है क्योंकि कहीं न कहीं मैं उसकी मानसिकता और विचार प्रक्रिया से जुड़ गई हूं।’

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा, ‘चिकित्सा विज्ञान में उन्नति के लिए धन्यवाद, एक महिला अपनी तैयारी के आधार पर मातृत्व का विकल्प चुन सकती है, चाहे वह शारीरिक, मानसिक या भावनात्मक रूप से हो।’ वैसे अब तक सुकीर्ति को आप सभी ने कई बेहतरीन शोज में देखा होगा। वह अपनी एक्टिंग से कई बार फैंस का दिल जीत चुकीं हैं और यही वजह है कि उनका यह शो भी खूब पसंद किया जा रहा है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.