May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

यूपी: वाराणसी कैंट रेलवे स्‍टेशन पर अनियंत्रित कार ने छह लोगों को रौंदा, कार चालक हुआ गिरफ्तार

1 min read

कैंट रेलवे स्टेशन परिसर में शनिवार की सुबह एक अनियंत्रित कार तेज गति से घुस गई और उसने छह लोगों को रौंद दिया। अचानक तेज गति से आती कार को देखकर परिसर में अफरातफरी मच गई। कार को देखकर मची भगदड़ के बीच जब तक लोग कुछ समझ पाते और बचने का प्रयास करते तब तक कार ने ठहरने से पूर्व छह लोगों को रौंद दिया था।

इस दौरान अनियंत्रित कार की चपेट में आने से इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए। आनन फानन मौके पर पहुंचे सुरक्षा कर्मियों ने कार को अपने कब्‍जे में लेने के साथ ही चालक राजेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हादसे में घायल सभी छह लोगों को मण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैंट रेलवे स्टेशन परिसर में इस दौरान सो रहे यात्रियों पर कार चढ़ गई और तेज रफ्तार कार की चपेट में कई यात्री आ गए।

हादसे में चार यात्री गंभीर रूप से घायल हैं जिनको अस्‍पताल मेंं भर्ती कराया गया है। वहीं हिरासत में लिए गए कार चालक ने ब्रेक फेल होने की बात कही है। जबकि मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने कार चालक को  हिरासत में लेने के साथ ही कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे में अधिक चोटिल विकाशानंद, आशा, मंगरू, दिव्या और मीरा को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.