May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सोनाली फोगाट ने आते ही की राखी सावंत के तारीफों के बांधें पुल, विकास गुप्ता ने दिया ये रिएक्शन

1 min read

चर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के निर्माता ने इस शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री करवा दी है। कल रात्रि ही सलमान खान के शो में हरियाणा से सबंध रखने वाली सोनाली फोगाट का प्रवेश हुआ है। घरवालों ने जबरदस्त अंदाज में सोनाली फोगाट का वेलकम किया तथा उनको सहज फील कराने के लिए उनसे बहुत सारी बातें भी की। वहीं सोनाली फोगाट ने आते ही घरवालों को आइना भी दिखा दिया।

सोनाली फोगाट ने ‘बिग बॉस 14’ के हॉउस में आते ही राखी सावंत को गले लगाया तथा उनकी बहुत प्रशंसा भी की। ये बात विकास गुप्ता को जरा भी पसंद नहीं आई। दरअसल जैसे ही सोनाली फोगाट ने सलमान खान के शो में प्रवेश किया, तभी एक-एक करके सभी कंट्स्टेंट्स उनसे मिले। जैसे ही उनके समक्ष राखी सावंत आई तो वो उनके गले लगी। सोनाली फोगाट ने सभी के समक्ष राखी सावंत की प्रशंसा की। उन्होंने राखी सावंत से कहा, ‘आप जबसे इस शो में आई हैं, तबसे केवल आप ही आप दिखाई दे रही हैं।’ सोनाली फोगाट की बात सुनकर राखी सावंत सातवें आसमान पर पहुंच जाती हैं। वहीं सोनाली फोगाट के ठीक पीछे खड़े विकास गुप्ता मुंह बनाने लगते हैं।

पिछली रात ही बिग बॉस ने घरवालों को नया कैप्टेंसी टास्क दिया है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से गार्डन एरिया में रखे हॉट एयर बैलून पर बैठना है तथा कैप्टेंसी की दौड़ से किसी ना किसी को बाहर करना है। इस टास्क को जीतकर विकास गुप्ता इस शो के नए कप्तान बन जाएंगे। अब देखना होगा कि कप्तान बनने के पश्चात् विकास गुप्ता अर्शी खान के साथ करेंगे?

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.