April 16, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पटना में बीमार बेटे को नए साल की बधाई देने निकले व्यक्ति की कार मंदिरी नाले में गिरी, मौके पर ही मौत

1 min read

नये साल का जश्‍न मनाने में जुटे पटना शहर के बीच गुरुवार की देर रात एक हादसा हो गया। हादस ऐसे शख्‍स के साथ हुआ जो अपने बीमार बेटे को नये साल की बधाई देने के लिए घर लौट रहा था। रास्‍ते में शख्‍स की कार मंदिरी नाले में गिर गई। मौके पर ही कार सवार की मौत हो गई। यह हादसा शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर निवासी कृष्णा कांत के साथ हुआ। वह अपने दो अन्य साथियों के साथ घर जा रहे थे। लेकिन, कार बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में हथुआ पाठशाला के पास मंदिरी नाले में जा गिरी। कार पूरी तरह पानी में डूब गई। इस हादसे में चालक और पीछे की सीट पर बैठा युवक तो किसी प्रकार बाहर निकल गए। लेकिन, 45 वर्षीय कृष्णकांत ने कार में दी दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। घायल युवकों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

अंधेरा और पुलिया पर रेलिंग नहीं होने से हुई दुर्घटना

बुद्धा कॉलोनी थानेदार रविशंकर ने बताया कि कृष्णकांत शर्मा पटेल नगर रोड नंबर 11 के निवासी थे। कार आर्ट कॉलेज की तरफ से मंदिरी की ओर जा रही थी। कार में तीन लोग सवार थे। चालक की बगल वाली सीट पर कृष्णकांत बैठे थे, जबकि एक पीछे सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अचानक कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी। पास के लोग दौड़कर पुलिया के पास पहुंचे तो देखे के एक कार नाले में गिरी है, जो पलटी हुई है और पानी में उसकी लाइट जल रही है। चारों चक्का उपर उठा हुआ है। कार से दो लोग घायल अवस्था में बाहर निकले हैं और वह आगे की सीट से किसी को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। स्थानीय लोग भी उन्हें बचाने में जुट गए और पुलिस को भी खबर कर दी। पांच मिनट में गश्ती गाड़ी पहुंच गई। कार के आगे की सीट पर फंसे कृष्णकांत को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

बच्चे को पेसमेकर, पिता और भाई की कोरोना से मौत

थानेदार ने बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद शास्त्रीनगर थाना पुलिस को खबर दी गई। पुलिस कृष्णकांत के घर पहुंची तो पता चला कि उनके बेटे को पेसमेकर लगा है और हाल ही में उनके पिता और भाई की कोरोना से मौत हो गई थी। घर में मां और पत्नी थीं। पुलिस ने बच्चे की तबियत को देखते हुए कुछ बताना उचित नहीं समझा और उनके रिश्तेदारों के बारे में जानकारी जुटाई गई। कृष्णकांत की खुद की कंपनी है। पुलिस ने उनके रिश्तेदार को घटना की जानकारी दी। आधी रात के बाद उनके रिश्तेदार घटनास्थल पहुंचे। कार में सवार दो अन्य भी चोटिल हुए हैं। पुलिस की मानें तो सभी अपने घर जा रहे थे। हादसे के पीछे पुलिया पर रेलिंग और अंधेरा होना भी कारण माना जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पूर्व में यहां कई हादसे हो चुके हैं। बावजूद प्रशासन गंभीर नहीं है।

 

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.