April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रियंका चोपड़ा ने यूके लॉकडाउन नियमों का किया उल्लंघन तो पुलिस ने किया यह काम

1 min read

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह इस समय अपने पति निक जोनास के साथ लंदन में समय बिता रहीं हैं। जी दरअसल कोरोना लॉकडाउन के कारण वह वहां फंसी हुईं हैं। अब हाल ही में प्रियंका पर यह आरोप लगा है कि ‘उन्होंने यूके लॉकडाउन नियमों को तोडा है। वह बुधवार को सलून गईं थीं जहां उनके साथ उनकी मम्मी डॉ मधु चोपड़ा और उनका डॉगी डायना भी थी।’

वैसे आप सभी को पता ही होगा कि लंदन में फरवरी के मध्य तक लॉकडाउन लगाया है। ऐसे में सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा बीते बुधवार (6 जनवरी) को शाम करीब 4।55 मिनट पर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड ‘जोश वुड के स्टाइलिश सलून’ में पहुंचीं। इस दौरान सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी मौजूद थे। जैसे ही इस बारे में जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस भी सलून में पहुंची लेकिन नियम उल्लघंन पर दोनों पर किसी तरह का कोई जुर्माना नहीं लगाया गया है।

कहा जा रहा है दोनों को रिमाइंडर दिया गया। एक पुलिस प्रवक्ता ने एक बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा, ‘उन्हें ये सूचना शाम 5।40 पर मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को कोविड 19 लॉकडाउन नियमों का पालन करने का रिमाइंडर दिया गया, साथ ही अन्य स्रोतों के लिए हस्ताक्षरित किया गया, फिलहाल कोई निश्चित जुर्माना या नोटिस जारी नहीं किया गया है।’ प्रियंका के बारे में बात करें तो वह लंदन में अपनी आगामी फिल्म, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग के लिए गईं थीं लेकिन अब वहीं फंस चुकीं हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.