May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग बॉस-14: सुशांत से हुई अभिनव शुक्ला की हुई तुलना जाने क्या है मामला। ..

1 min read

बिग बॉस 14 के घर में जबरदस्त घमासान देखने को मिल रही है। इसी बीच शो के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अभिनव शुक्ला, शो की शुरुआत से ही काफी शांत और सुलझे हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि घर के कंटेस्टेंट ने इसे उनकी कमजोरी बताई है। लेकिन अभिनव के इस व्यवहार ने बाहर बैठे ऑडियंस का दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिनव की तुलना सुशांत सिंह राजपूत से की जाने लगी है।

अभिनव शुक्ला शो के शुरुआती दिनों से ही घर के सदस्य हैं। साथ ही वो गेम में 100 दिनों से ज्यादा का सफर तय कर चुके हैं। वहीं अभिनव की इस उपलब्धि को घरवाले उनकी किस्मत बताते हैं। इतना ही नहीं कंटेस्टेंट्स अक्सर ही अभिनव के शो में आगे बढ़ने की वजह उनकी पत्नी रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी को बताते आए हैं। हालांकि घरवालों के अनुमान पर ऑडिंयस ने पानी फेर दिया है। अभिनव शुक्ला की पॉपुलैरिटी का डंका सोशल मीडिया पर भी बजने लगा है। यूजर्स लगातार ट्वीट कर अभिनव के संयम और शांत व्यवहार की सराहना कर रहे हैं। साथ ही अभिनव को लोग जैंटलमैन भी बता रहे हैं।

इतना ही नहीं रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते का मजाक उड़ाने वालों को भी यूजर्स ने जमकर फटकार लगाई है। ऑडियंस का मानना है कि दोनों एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं। ये पर्दे पर साफ नजर आता है। इसके लिए घरवालों को अपनी राय बनाने की कोई जरूरत नहीं है।

बता दें कि पिछले हफ्ते जैस्मिन भसीन घर से बेघर हुई हैं। उस दौरान अभिनव शुक्ला भी नॉमिनेटेड थें, लेकिन ऑडियंस ने अभिवन को ज्यादा वोट और प्यार देकर नॉमिनेशन से बचा लिया। इसके साथ ही सलमान खान ने भी खुलासा किया कि अभिनव और रुबीना सबसे ज्यादा वोट पाने वाले टॉप कंटेस्टेंट हैं।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.