May 2, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म सूर्यपुत्र कर्ण में काम करेगे अभिनेता शाहिद कपूर

1 min read

एक्टर शाहिद कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के रोल प्ले कर लिए हैं. कबीर सिंह से लेकर पद्मावत के रतन सिंह तक, एक्टर ने अपनी परफॉर्मेंस से हमेशा इंप्रेस किया है.

अब खबर आ रही है कि शाहिद कपूर एक बार फिर बड़ा एक्सपेरिमेंट करने जा रहे हैं. उन्होंने रंग दे बसंती डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा संग हाथ मिला लिया है.

खबरे हैं कि राकेश महाभारत के किरदार सूर्यपुत्र कर्ण पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. वे महाभारत की कहानी कर्ण के नजरिए से बताना चाहते हैं. अब उस खास प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने शाहिद कपूर से बात की है.

वे चाहते हैं शाहिद कपूर उनकी फिल्म में कर्ण का रोल अदा करें. एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक ये राकेश ओमप्रकाश मेहरा का एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और वे लंबे समय से इस पर फिल्म बनाना चाहते थे.

खबर ये भी है कि डायरेक्टर को अपनी इस मेगा बजट फिल्म के लिए निर्माता मिल गया है, वहीं शाहिद ने भी इस रोल के लिए हामी भर दी है, ऐसे में साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है.

शाहिद कपूर की बात करें तो अभी वे अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. क्रिकेटर की जिंदगी पर बनने जा रही इस फिल्म के लिए शाहिद काफी मेहनत कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उनके कई ऐसे वीडियो वायरल रहे हैं जिन्हें देख फैन्स को पूरी उम्मीद है कि एक्टर एक बार फिर बड़ा सरप्राइज देने को तैयार हैं. फिल्म को इसी साल रिलीज किया जा सकता है.

वहीं पिछली बार शाहिद को फिल्म कबीर सिंह में देखा गया था. वो फिल्म एक्टर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उनके करियर को नई दिशा देने वाली रही.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.