April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हिना खान ने अपने डांस से धड़काया लोगों का दिल, देंखे वीडियो

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी ग्लैमर्स पिक्चर्स और वीडियोज को शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। अपनी कई सारी तस्वीरों से फैंस का दिल जीतने के बाद एक्ट्रेस हिना खान ने अपना एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती हुई जबरदस्त एक्सप्रेशन्स देती देखी जा सकती हैं।

वीडियो में हिना खान को फेमस पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा के गाने ‘दुजी वार प्यार (Duji Vaar Pyaar)’ पर थिरकते देखा जा सकता है। इस गाने पर एक्ट्रेस शानदार एक्सप्रेशन देकर एक बार फिर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने में कामयाब हो गई हैं। वीडियो में हिना खान ने ब्लू कलर का सूट पहन रखा है। साथ ही अपनी अदाओं का जलवा बिखेरकर एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हिना के इस बेहतरीन वीडियो को अबतक 1 लाख 85 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

हिना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड पिक्चर्स और वीडियोज से भरा हुआ है। जिसे फैंस के जरिए भी काफी सराहा जाता है। बता दें कि हिना खान को पॉपुलैरिटी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली। इसके बाद एक्ट्रेस बिग बॉस 11 का हिस्सा बनीं और तबसे हिना खान के लिए काम की लाइन लग गई। अपने करियर में आगे बढ़ती एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में हिना बिग बॉस 14 में भी नजर आई थीं। इस शो में वो बतौर तूफानी सीनियर्स पहुंची थी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.