April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

यूपी: वाराणसी में आज वैक्सीन लगावाने वालों से बात करेंगे प्रधानमंत्री, जानेंगे उनका अनुभव

1 min read

देश में कोरोना के खिलाफ जारी जंग अपने निर्णायक मोड़ पर है। देश में कोरोना टीकाकरण का अभियान तेजी से चल रहा है। 16 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी ने देशव्यापी टीकाकरण अभियान की शुरुआत की थी। टीकाकरण के इस पहले चरण में तीन करोड़ स्वास्थ्यकर्मियों और अग्रिम मोर्चे पर तैनात कर्मियों को टीका लगा जाना है। दूसरे चरण में खुद पीएम मोदी और कई मुख्यमंत्री टीका लगवाएंगे।

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत टीका लगा चुके लोगों से संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) का कहना है कि टीकाकरण करा चुके लोग इस कार्यक्रम के दौरान वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रधानमंत्री से टीकाकरण संबंधी अपने अनुभव भी साझा करेंगे।

बयान में कहा गया कि दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान का सुचारू रूप से संचालन करने के लिए प्रधानमंत्री की वैज्ञानिकों, राजनीतिक नेताओं, अधिकारियों और अन्य लोगों के साथ निरंतर संवाद और चर्चा चल रही है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ”देश में विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान जारी है। देश भर में हमारे अग्रिम मोर्चे पर तैनात स्वास्थ्यकर्मी टीका लगवा रहे हैं। कल 22 जनवरी को दोपहर 1:15 बजे मैं वाराणसी में कोविड-19 टीकाकरण के लाभार्थियों और टीका लगाने वालों से संवाद करूंगा।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक गुरुवार शाम 6 बजे तक टीकाकृत स्वास्थ्य कर्मियों की संख्या 999,065 हो गई थी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.