May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

तांडव वेब सीरीज के प्रोडूसर और डायरेक्टर यूपी पुलिस ने मुंबई में चार घंटें की पूछताछ

1 min read

तांडव वेब सीरीज को लेकर शुरू हुए विवाद की जांच करने मुंबई गई यूपी पुलिस की टीम ने वेब सीरीज तांडव के प्रोडूसर और डायरेक्टर से 4 घंटे तक लंबी पूछताछ की है. इस दौरान तांडव की टीम ने उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखा है. यूपी पुलिस की टीम अब मुंबई से वापस जा रही है.

शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी और जुहू में यूपी पुलिस के समक्ष वेब सीरीज तांडव की टीम पेश हुई. इनमें फिल्म के प्रोडूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, डायरेक्टर अली अब्बास जफर और राइटर गौरव सोलंकी शामिल थे.  इन तीनों ने अलग अलग पेश होकर यूपी पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है. सुरक्षा के कारण इनसे अलग अलग लोकेशन पर पूछताछ की गई थी. इस दौरान वेब सीरीज निर्माताओं ने विस्तार से अपना पक्ष यूपी पुलिस के समक्ष रखा.

यूपी पुलिस ने इनसे आवश्यक स्पष्टीकरण भी मांगा. अमेजॉन प्राइम की कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित से यूपी पुलिस पूछताछ नहीं कर सकती है. अपर्णा अभी दिल्ली में हैं इसलिए उनका बयान रिकॉर्ड नहीं हो पाया है. यूपी पुलिस दिल्ली जाकर अलग से अपर्णा का बयान दर्ज करेगी. यूपी पुलिस की टीम ने कहा है कि अब हम लोग वापस यूपी जा रहे हैं. हम अपने वरिष्ठ अधिकारीयों से इस मामले पर चर्चा करेंगे और अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेंगे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.