April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बाबर आजम ने बताया, पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बड़ी टीमों के खिलाफ कैसे खेलना है

1 min read

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने विश्व क्रिकेट में शीर्ष टीमों के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को बेहतर बनाने के लिए अपनी टीम को आक्रामक और निडर होने का आग्रह किया है। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के हालिया दौरे पर अपने दोनों टेस्ट मैच और पहले दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच हारे थे। पाकिस्तान को एकमात्र जीत नेपियर में तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में मिली थी। अब पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने घर पर सीरीज खेलनी है।

बाबर ने अपनी टीम को करीब से हारते हुए देखा, क्योंकि वह दोनों सीरीज से बाहर थे। उनका दाहिना अंगूठा चोटिल था, जिसमें फ्रैक्चर होने के कारण वे खेल नहीं पाए थे। टी 20 सीरीज से पहले अभ्यास के दौरान उनको चोट लगी थी, लेकिन 26 वर्षीय बाबर आजम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की ऐतिहासिक घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापस आ गए हैं। वह अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ मैदान पर 100 फीसदी योगदान देना चाहते हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रमीज राजा के साथ बात करते हुए बाबर ने कहा, “आमतौर पर अगर हम एक या दो तेज विकेट खोते हैं तो हम रन बनाना बंद कर देते हैं और यही वह जगह है जहां मैं टीम की मानसिकता बदलना चाहता हूं। भले ही आपने दो जल्दी विकेट खो दिए हों, लेकिन आपको स्कोरबोर्ड को चलाए रखना जारी रखना चाहिए।”

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.