May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वरुण धवन की शादी को लेकर चाचा अनिल कही ये बड़ी बात, कहा- हमारे परिवार में वरुण की शादी…

1 min read

सभी अफवाहों तथा संभावनाओं के पश्चात् वरुण धवन तथा नताशा दलाल की शादी का दिन आ ही गया। आज दोनों अलीबाग के एक होटल में सात फैरो के बंधन में बंधेंगे। इस होटल का नाम द मैंशन हाउस रिजॉर्ट है, जहां शादी तैयारियां तथा रस्में पहले ही आरम्भ हो चुकी हैं। फिल्म निर्देशक शशांक खेतान तथा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा एक दिन पूर्व ही समारोह स्थल पर पहुंच गए।

वही वरुण धवन के चाचा अनिल धवन भी शुक्रवार को अलीबाग पहुंचे तथा अपने भतीजे के विवाह को लेकर बहुत उत्साहित हैं। निल धवन ने वरुण एवं नताशा की शादी के बारे अपने अहसास को साझा किया। उन्होंने कहा,”हम बेहद ही उत्साहित हैं। यह हमारे परिवार में वरुण की जनरेशन की अंतिम शादी है।”

अनिल धवन ने आगे कहा, “रोहित (वरुण के बड़े भाई) का विवाह हो चूका है, मेरे बच्चों की शादी हो चुकी है तथा मेरे बड़े भाई के बच्चों की भी शादी हो चुकी है। तो ये सर्कल पूरा हो जाएगा। हम लोग फैमिलीज़ के मध्य रीति-रिवाज पूरे कर रहे हैं तथा कोई धूम-धमाका नहीं कर रहे हैं।” कोरोना वायरस संकट को देखते हुए उन धवन परिवार ने अपने गेस्ट की सूचि को और भी छोटा कर दिया है। अब शादी में सिर्फ 50 लोग ही आएंगे। वही जब अनिल धवन से संगीत कार्यक्रम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,”लड़की वाले कुछ करें तो हम थोड़ी कहेंगे मत करो ये। वो अपनी बेटी के लिए जो भी करना हो थोड़ा बेहद करें, नहीं तो वहां कुछ नहीं है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.