April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वरुण धवन की दुल्हनियां नताशा दलाल आईने के सामने ऐसे हुईं तैयार, देंखे वीडियो

1 min read

24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे कपल वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस दोनों को उनके दामपत्य जीवन के लिए भर-भरकर बधाइयां दे रहे हैं। वरुण-नताशा अलीबाग के एक शानदार होटल में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। साथ ही एक्टर ने भी शादी की तस्वीरें शेयर कर इसे ऑफिशियल कर दिया है। वहीं अब कई सारी तस्वीरों के बीच नताशा दलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसमें वो आईने के सामने बैठती सजती-संवरती दिखाई दे रही हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल ने शादी में एक जैसी कलर कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस पहनी हुई थी। जहां नताशा ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लगीं तो वहीं वरुण धवन भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी डैपर नजर आएं। इसी बीच नताशा दलाल का एक बीटीएस वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें नताशा मेकअप करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में नताशा दलाल आईने के सामने बैठी हुई हैं, साथ ही उनकी मेकअप आर्टिस्ट उनका बेहतरीन मेकअप कर रही हैं। वीडियो में मेकअप आर्टिस्ट को लास्ट में उनके सिर पर चुन्नी पहनाते देखा जा सकता है, साथ ही आईने में खुद को निहारती नताशा का लुक भी दिल जीतने वाला है। नताशा दलाल का ब्राइडल लुक काफी सिंपल और आई कैची था। नताशा ने हैवी वर्क का ऑफ व्हाइट लहंगा कैरी किया, साथ ही डायमंड जूलरी पेयर कर अपने लुक को कम्पलीट किया। एक रिपोर्ट की मानें तो, फैशन डिजाइनर नताशा दलाल ने अपनी शादी का जोड़ा खुद से डिजाइन किया था। शादी में नताशा के जरिए पहना गया लहंगा उनके ही फैशन हाउस ‘नताशा दलाल लेबल’ का था।

 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.