April 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फिल्म अर्थ के रीमेक में काम करेगे अभिनेता बॉबी देओल

1 min read

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक और सीक्वल फिल्में बनाने का ट्रेंड सा चल पड़ा है. इसी क्रम में दर्शकों को जल्द ही साल 1982 में रिलीज हुई फिल्म अर्थ का रीमेक देखने को मिलेगा. मूल फिल्म में मुख्य किरदार स्मिता पाटिल, शबाना आजमी और कुलभूषण खरबंदा ने निभाए थे. महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म के रीमेक राइट्स अजय कपूर और शरत चंद्रा ने खरीदे हैं और इस नई अर्थ का निर्देशन करेंगे रेवती करेंगे.

हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि रीमेक मूवी में बॉबी देओल कुलभूषण खरबंदा वाला किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. हालांकि सूत्रों की मानें तो अब तक बॉबी ने इस फिल्म के लिए हां नहीं कही है. लेकिन माना जा रहा है कि वो जल्द ही इस फिल्म को साइन कर लेंगे. रेवती ने बताया कि इस फिल्म को रीमेक करने के बारे में वो अपनी टीम के साथ बीते दो सालों से सोच रहे थे.
प्रोड्यूसर शरत का मानना है कि रेवती इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए बिलकुल सही चॉइज हैं. शरत ने बताया, “हम बॉबी के लिए दो लुक्स पर काम कर रहे हैं. वह एक बहुत हैंडसम इंसान है और अच्छा अभिनेता भी जो अभी भी बॉलीवुड में अपनी जगह नहीं पहुंच सका है. इन दोनों लुक्स में से पहला वो होगा जब पूजा आखिर में इंदर को छोड़कर चली जाती है और दूसरा वो होगा जब इंदर पूजा से शादी कर लेता है लेकिन फिर कविता के प्यार में पड़ जाता है.
जहां तक फीमेल किरदारों का चुनाव करने की बात है तो शरत ने कहा, “दो महिलाओं का चुनाव करना बहुत मुश्किल है क्योंकि उन्हें शबाना और स्मिता के किरदारों में बसना है. इसके अलावा एक और बड़ी जिम्मेदारी ये है कि फिल्म का संगीत जो कि जगजीत सिंह और चित्रा सिंह ने दिया था उसका ऑल्टरनेटिव ढूंढना. ये गजब का काम था इसलिए हमें देखना है कि इन ट्यून्स को रीमेक और कंपोज किए जाने की जिम्मेदारी किसे दी जाए.”
loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.