April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग बॉस-14: राखी सावंत को राहुल और अली ने अपने हाथों से नहलाया, देखें वीडियो

1 min read

जैसे-जैसे शो बिग बॉस 14 फिनाले के करीब पहुंच रहा है, घरवालों के बीच एक-दूसरे के साथ लड़ाई-झगड़े के साथ-साथ एक अच्छी बॉन्डिंग और रिश्ते भी बन रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन टासक दिया है. इस टास्क में नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट के नाम से रिजर्व हुए घर के एरिया का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है.

घर में निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, देवोलीना भट्टाचार्जी और विकास गुप्ता इविक्शन के लिए नॉमिनेट हैं. इनके नाम रिजर्व हुए घर के एरिया का घर कोई भी कंटेस्टेंट इस्तेमाल नहीं कर सकता है. इन एरिया में जिम, स्पा, ब्लॉक 1 और ब्लॉक 2 है. ब्लॉक 1 और 2 में बाथरूम हैं, जिसका कोई भी कंटेस्टेंट्स इस्तेमाल नहीं कर सकता है. यानी घर कोई भी सदस्य नहां नहीं सकता है.

पूल पर बाल्टी लेकर पहुंची राखी

लेकिन राखी सावंत ने नहाने का तरीका ढूंढ़ निकाला है और जब वो नहाती हैं, तो राहुल वैद्य और अली गोनी उनकी नहाने में मदद करते हैं. राहुल वैद्य राखी के सिर पर शैम्पू लगाते हैं और अली गोनी कंडिशनर लगता हैं. राखी दोनों के हाथ से नहाने को एन्जॉय करती हैं. राहुल और अली भी राखी को नहलाते हुए काफी मजाक करते हैं.

राहुल ने लगाया शैम्पू

दरअसल, बाथरूम के इस्तेमाल पर पाबंदी के चलते राखी सावंत बाल्टी लेकर स्वीमिंग जाती हैं और उसके पास में बैठकर नहाने लगती हैं. तभी राहुल वैद्य आते हैं और राखी के सिर पर अपने हाथ से पानी डालते हुए शैम्पू भी लगाते हैं और बालों को भी धोते हैं. इस दौरान अली गोनी फनी अंदाज में राखी के सामने वर्कआउट करते हुए नजर आते हैं.

यहां देखिए राखी के नहाने का वीडियो-

अली ने लगाया कंडिशनर

इसके बाद राखी कहती हैं कि अली गोनी उनके बालों में कंडिशनर लगाएंगे. फिर अली उनके बालों में कंडिशनर लगाते हैं और ठंडे-ठंडा पानी उनके सिर पर डालते हैं. राखी ठंडे-ठंडे पानी से नहाकर कंपकंपी आती है. राखी का नहाने वाला ये एपिसोड आज रात को आएगा. मेकर्स ने इसका प्रोमो वीडियो भी जारी किया.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.